फिल्म ‘द काश्मीर फाइल’ को प्रमोट ना करने पर बुरे फंसे कपिल शर्मा, कपिल शर्मा के बचाव में अनुपम खेर ने कह डाली यह बड़ी बात, देखें वीडियो

फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) इन दिनों एक चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. आपको बता दें कि यह फिल्म मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी है.

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी दिल खोलकर इस फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को IMDb 8.3 की जबरदस्त रेटिंग मिली हुई है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है. फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और यह फिल्म सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रही है.

इसी के बीच इस फिल्म को प्रमोट करने से मना करने के बाद कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि दर्शक जमकर कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक की उनका मशहूर शो “कपिल शर्मा शो” को बॉयकॉट करने की भी मांग की जा रही है.

इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने साझा किया है कि कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना कर दिया था. इस वजह से दर्शक कपिल शर्मा के ऊपर भड़क उठे. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है यहां तक की इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित किया जा चुका है.

1990 में कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित यह फिल्म देखने के बाद पूर्व सीएम और भाजपा नेता प्रमोद सावंत ने “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म गो गोवा में भी टैक्स मुक्त कर दिया है.

अभिनेता अनुपम खेर ने कपिल शर्मा का पक्ष रखते हुए यह कहा कि इस फिल्म को 2 महीने पहले द कपिल शर्मा शो में प्रमोट करने के लिए आमंत्रण मिला हुआ था. हालांकि यह फिल्म एक सीरियस मुद्दे पर बनी है इस वजह से एक कॉमेडी शो में जाकर प्रमोट करना कुछ ठीक नहीं लगा. कपिल शर्मा ने यह वीडियो शेयर कर अनुपम खेर को शुक्रिया कहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)