आधी शर्ट उतार कर चलना कंगना को पड़ा भारी, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

कंगना रनौत [kangana Ranaut] फिल्म जगत की एक दमदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वैसे तो कगंना ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कंगना कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंगना शर्मिंदगी का शिकार होते दिखाई दे रही हैं.

बता दे कंगना बॉलीवुड की उन अधिकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग और दमदार आवाज से दर्शकों का दिल जीता है. वही इंडस्ट्री में कंगना अपने फैशन सेंस और कपड़ों के लिए भी जानी जाती है. लेकिन उनका यह ड्रेसिंग सेंस कई बार उन पर ही भारी पड़ जाता है जिसका एक ताजा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था जहां पर मीडिया के सवालों का जवाब देती नजर आई थी. इस दौरान कंगना स्टाइलिश कपड़े में नजर आई. वहीं उन्होंने अपने शर्ट का बटन खुले रखा था जिसके चलते उप्स मोमेंट का शिकार हो गई कंगना का यह लुक स्टाइल उनके लिए भारी पड़ गया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान कंगना ने स्काई ब्लू कलर के साथ वाइट इनर कैरी किया था. शर्ट को ऑफ शोल्डर कर फैंस को अपने लुक से इंप्रेस करने के चक्कर में कंगना उप्स मोमेंट का शिकार हो गई. दरअसल इन की टीशर्ट इतनी ट्रांसपेरेंट थी कि उनकी ब्रा साफ़ नजर आ रही थी. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शक उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.