जंपिंग जैक के नाम से मशहूर जितेंद्र इसलिए पहनते थे सफेद कपड़े, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में अगर रेट्रो रोमांटिक हीरो की बात की जाए और उसमें जितेंद्र का नाम ना हो तो यह कहानी अधूरी होगी। जितेंद्र बॉलीवुड के जंपिंग जैक हीरो माने जाते थे। अपने बेमिसाल अभिनय और स्टाइलिश पर्सनालिटी से उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था।

यह भी पढ़ें-: 1983 में इनाम देने तक के लिए BCCI के पास नहीं थे पैसे, फिर लता दीदी से मांगी गई थी मदद

उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में दी हैं जिनमें धर्मवीर, हातिम ताई जैसी बड़ी फिल्में शामिल है।आज हम जानेंगे जीतू जी के सफेद कपड़े पहनने की वजह.

जितेंद्र बॉलीवुड में जंपिंग जैक के नाम से मशहूर थे। एक सिंगिंग रियलिटी शो पर गेस्ट बनकर आए जितेंद्र ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए। इस शो पर उन्होंने अपने सफेद कपड़े पहनने की भी बहुत दिलचस्प वजह बताई।

यह भी पढ़ें-: देश के गृहमंत्री अमित शाह की बीवी कमाती है अपने पति से ज़्यादा, जानें दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी

जितेंद्र ने अपने संघर्ष के दिनों में काफी आर्थिक तंगी झेली है। उन्होंने अपनी जिंदगी के शुरूआती 20 साल मुंबई के एक साधारण चाल श्याम सदन चाल में गुजारे हैं।

जितेंद्र ने शो पर अपने करियर के बारे में बताते हुए कहा कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनके पास कोई डिज़ाइनर नहीं हुआ करता था। इसी वजह से उन्हें जो ड्रेस पसंद आती थी वही पहन लेते थे।

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

लेकिन एक बार उनसे किसी ने कह दिया कि आप सफेद कपड़ों में बहुत स्मार्ट दिखते हैं। तभी से जितेंद्र ने सफेद कपड़ा पहना शुरू कर दिया जो बाद में उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया।

यह भी पढ़ें-: बिना शादी किए ही 56 साल की उम्र में सलमान खान बनने जा रहे हैं पिता? हुआ बड़ा खुलासा

इसके अलावा जितेंद्र ने कहा कि सफेद कपड़ों में आपकी पर्सनालिटी निखर कर सामने आती है। वहीं रंग-बिरंगी डिज़ाइन वाले कपड़े पहनने से आपका कद कम लगता है।