क्या करीना कपूर बनने वाली हैं तीसरी बार मां? बताया सोनोग्राफी कॉपी का सच

बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। उनकी हालिया तस्वीरों से यह अंदाजा लग रहा है और इसके बाद उन्होंने हाल ही में एक सोनोग्राफी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिससे इन अफवाहों को और बल मिला है।

यह भी पढ़ें-: मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

इस तस्वीर के सामने आने के बाद ही फैंस यह कयास लगाना शुरू कर चुके हैं कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली है। बता दें कि बेबो पिछले लंबे समय से सिनेमाई परदे से गायब है और वह 2 साल में 2 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं जिसमें एक का नाम तैमूर और दूसरे का नाम उन्होंने जहांगीर रखा है.

यह भी पढ़ें-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

अफवाहों से इतर है सच्चाई-: इन दिनों करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इसकी वजह हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी इसमें उन्होंने एक सोनोग्राफी रिपोर्ट शेयर की थी। इसके नीचे उन्होंने कैप्शन दिया था “तीसरा बच्चा” और कई सारी तस्वीरें और भी शेयर करी थी। लेकिन सच यह है कि करीना कपूर मां नहीं बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें-: तीन बच्चों के पिता से रचाई थी शादी, नहीं मिला पत्नी का दर्जा, आज भी अकेली हैं जया प्रदा

पब्लिश होने वाली है किताब-: दरअसल करीना कपूर अपने मां बनने के अनुभवों के ऊपर एक किताब लिखी है। जिसका नाम उन्होंने रखा है “तीसरा बच्चा” यह किताब बहुत जल्द ही पब्लिश होने वाली है। इसीलिए करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर पुरानी सोनोग्राफी के साथ तस्वीरें शेयर की। कैप्शन पढ़ने के बाद लोगों ने यह अंदाजा लगा लिया कि करीना एक बार फिर मां बनने वाली है! जबकि यह सिर्फ एक अफवाह है।

यह भी पढ़ें-: शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म