मालिक हो तो ऐसा!! ड्राइवर और नौकर को गिफ्ट किए 3.95 करोड़ के शेयर, वजह जानकर आपको भी होगा गर्व

आईडीएफसी बैंक बैंकों की दुनिया में एक अग्रणी स्थान रखता है। इस के एमडी और सीईओ है वी वैद्यनाथन। अपनी शानदार काबिलियत और मेहनत के बलबूते पर इन्होंने बैंक को भारत के अग्रणी बैंकों की श्रेणी में खड़ा कर दिया है।

Image Source: Social Media
Image Source: Social Media

आज हम आपको वी वैद्यनाथन की दिलदारी की दास्तान बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। वी वैद्यनाथन ने करोड़ों की मूल्य वाले शेयर अपने नौकरों को तोहफे में बांट दिए।

यह भी पढ़े-: इस अभिनेत्री ने फिल्मों में ‘माँ’ बन कर जीता था सबका दिल, निरूपा राय को असल जिंदगी में अपने ही बच्चों से मिला था ‘गम’…!

Image Source: Social Media

नौकरों को दिया वफादारी का तोहफा-: वी वैद्यनाथन ने अपने ट्रेनर रमेश राजू को तीन लाख शेयर गिफ्ट किए।इसके अलावा उन्होंने हाउस हेल्प प्रांजल नार्वेकर और ड्राइवर अलगरस्वामी को 2-2 लाख शेयर गिफ्ट किए। ऑफिस सपोर्ट स्टाफ दीपक पठारे को उन्होंने एक लाख केयर गिफ्ट किए।

नौकरों में बांटे गए कुल शेयर की अनुमानित कीमत 3.95 करोड़ रुपए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सभी सपोर्ट स्टाफ और नौकर वी वैद्यनाथन के साथ करीब पिछले 25 वर्षों से जुड़े हुए हैं..

यह भी पढ़े-: साउथ के 5 अभिनेता है रियल लाइफ सुपर हीरो, किसी ने गोद लिया गांव तो किसी ने उठाया 1800 बच्चों की शिक्षा का जिम्मा

घर खरीदने के लिए गिफ्ट में दिए शेयर-: वी वैद्यनाथन कितने बड़े दिल वाले हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने इन नौकरों को घर खरीदने के लिए इतनी बड़ी मूल्य के शेयर गिफ्ट कर दिए। उन्होंने कुल 9 लाख इक्विटी शेयर अपने नौकरों को घर खरीदने और सोशल एक्टिविटी के लिए गिफ्ट कर दिए।.

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!