भाई हो तो Salman Khan जैसा, सड़क पर मिली एक बच्ची को प्रिंसेस की तरह पाला-पोसा, शादी में खर्च किए करोड़ों रुपए

सलमान खान एक बड़े दिलदार अभिनेता है। उन्होंने कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स को चांस दिया है। वह बॉलीवुड के गॉडफादर अभिनेता माने जाते हैं। सलमान की दरियादिली के बहुत से क़िस्से मशहूर हैं।

सलमान बहुत सारे एनजीओ को डोनेट भी करते हैं और वही उनका अपना खुद का बीइंग ह्यूमन एक संस्था है। आज के आर्टिकल में हम सलमान की मुंहबोली बहन अर्पिता खान के बारे में बात करेंगे।

रोड के किनारे रोती हुई मिली थी अर्पिता-: सलमान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की है। उन्होंने दूसरी शादी अपने समय की मशहूर कोरियोग्राफर हेलन से की है। उनकी दूसरी शादी से कोई संतान नहीं हुई इसलिए उन्होंने एक बच्ची को गोद लेने का फैसला किया।

एक दिन सलमान अपनी पूरी फैमिली के साथ कार से कहीं जा रहे थे तो अचानक उनकी नजर अर्पिता पर पड़ी। अर्पिता की मां का रोड एक्सीडेंट में देहांत हो गया था और वह अपनी मां के शव के करीब बैठ कर रो रही थी। यह देखकर सलमान का दिल बहुत पसीज गया और उन्होंने अर्पिता को गोद लेने का फैसला कर लिया।

बहन से बढ़कर मानते हैं अर्पिता को-: सलमान अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। 2018 में उन्होंने एक्टर आयुष शर्मा के साथ अर्पिता की शादी की। इस शादी में उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च किए।

इसके अलावा उन्होंने अपनी बहन को एक बहुत ही लैविश अपार्टमेंट और एक महंगी कार गिफ्ट में दी थी। यही नहीं सलमान ने अपने लोनावला फॉर्म हाउस का नाम अर्पिता के नाम पर ही रखवाया है।

वह अर्पिता के पति आयुष शर्मा का करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वही बात अर्पिता की करें तो वह सलमान खान की प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स की हेड मैनेजर है। सब कुछ उनकी ही देखरेख में होता है..

यह भी पढ़ें-: