दोबारा शादी करने जा रही IAS टीना डाबी, शेयर की तस्वीरें.. जानिए कौन हैं उनके हमसफर

UPSC टॉपर रही IAS टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं. टीना डाबी 2016 राजस्थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे के साथ जल्दी शादी के बंधन में बन जाएंगी.

Ias Tina Dabi

टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीर सांझा कर अपनी नई जिंदगी के बारे में बताया है. टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर यह लिखा है कि “वह मुस्कान पहन रही हूं जो तुम दे रहे हो”..

Ias Tina Dabi

टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है. शेयर की गई तस्वीरों में प्रदीप गवांडे टीना के साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीना डाबी ने इससे पहले साल 2018 में IAS अतहर खान के साथ शादी रचाई थी. शादी के 2 साल बाद आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया. अतहर खान 2016 UPSC परीक्षा में सेकंड टॉपर थे. ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर के बीच प्रेम शुरू हुआ था. 2018 में हुई दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. शादी के बाद अतहर खान राजस्थान में कार्यरत थे लेकिन टीना से तलाक होने के बाद वह जम्मू-कश्मीर कैडर लेकर अपने राज्य वापस चले गए.

Ias Tina Dabi

बता दे टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी खूबसूरती को लेकर टीना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. टीना अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जो दर्शकों के द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं.

Ias Tina Dabi

टीना डाबी मूल रूप से दिल्ली की निवासी हैं. पिछले साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में UPSC जैसी कठिन परीक्षा पास की थी. रिया सबसे कम उम्र में UPSC क्लियर करने वाली कैंडिडेट में से एक हैं. उन्होंने महज 23 वर्ष की उम्र में यह एग्जाम क्लियर किया है.