IAS अधिकारी ने किया दीपिका के गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे, बोली-कॉलेज के दिन याद आ गए

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जहां कोई भी समाचार चंद मिनटों में लोगों के पास पहुंच जाता है. जहां आम पब्लिक से लेकर बड़े-बड़े दिक्कज तक धमाल मचाते नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आपको बता दें कि एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें केरल की एक IAS अधिकारी छात्रों संग डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस वीडियो मैं छात्रों संग डांस करती महिला एक IAS अधिकारी है जिनका नाम दिव्या एस अय्यर है. बताया जा रहा है कि दिव्या एस अय्यर केरल के पथानामथिटा जिले की डीएम हैं.

आपको बता दें कि फिल्म रासलीला रामलीला का मशहूर गाना नगाड़ा संग ढोल पर IAS दिव्या ने छात्रों के साथ जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि DM अय्यर महात्मा गांधी विश्वविद्यालय के आर्ट फेस्टिवल की तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. जहां छात्रों का एक ग्रुप इस गाने पर प्रैक्टिस कर रहा था फिर क्या था दिव्या जी को उनके अपने कॉलेज के दिनों की याद आ गई और उन्होंने छात्रों के साथ जमकर डांस करना शुरू कर दिया.

इस वीडियो को अजिन पथनमथिटृ नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि छात्रों के साथ जिला कलेक्टर के डांस मूव्स.. आपको बता दें कि इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है वही सोशल मीडिया पर यूजर बढ़ चढ़ कर डीएम मैडम की तारीफ कर रहे हैं.