बिना फिल्मों में काम किए आखिरकार कैसे चलता है रेखा का घर, कौन उठाता है रेखा का लग्जरी खर्च?? यहा पढ़े..

बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा रेखा अब 65 वर्षों की हो चुकी हैं। लेकिन इस उम्र में भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है।70 से लेकर 90 के दशक में रेखा ने अपनी शानदार अभिनय से फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया। लेकिन वह बीते कई वर्षों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन इसके बाद भी रेखा की लैविश लाइफ स्टाइल में कोई कमी नहीं आई है। कैसे संभालती हैं रेखा अपना खर्च जानते हैं आगे!

यह भी पढ़े-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

Image Source: Google
Image Source: Google

राज्यसभा की मेंबर है रेखा-: वेटरन अभिनेत्री रेखा राज्यसभा की परमानेंट मेंबर है। इसे उन्हें हर महीने सैलरी के तौर पर 1 लाख रुपए मिलते हैं। यानी साल के 12 लाख रुपए और इसके अलावा उन्हें कई प्रकार के भत्ते भी मिलते है।

यह भी पढ़े-: साउथ के 5 अभिनेता है रियल लाइफ सुपर हीरो, किसी ने गोद लिया गांव तो किसी ने उठाया 1800 बच्चों की शिक्षा का जिम्मा

Image Source: Google
Image Source: Google

लाखों रुपए आता है किराया -: रेखा ने मुंबई और हैदराबाद में अपने कई मकान किराए पर दे रखे हैं। जिससे उनकी अच्छी आय होती है। यह उनकी खर्चों को संभालने में काफी मदद करती है। खुद रेखा मुंबई में जहां रहती हैं वहां शाहरुख खान और फरहान अख्तर जैसी सेलिब्रिटी उनके पड़ोसी हैं.

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

Image Source: Google
Image Source: Google

गेस्ट अपीरियंस की फीस-: रेखा तो काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं लेकिन वह अक्सर टीवी पर किसी से उन्हें गेस्ट अपीयरेंस में नजर आती हैं। इस गेस्ट अपीरियंस के लिए रेखा अच्छी खासी रकम वसूलती हैं। इसके अलावा वह इनॉग्रेशन के भी अच्छे खासे पैसे लेती हैं।

यह भी पढ़े-: सास ने कायम की मिसाल, शादी के 6 महीने बाद गुज़र गया बेटा, विधवा बहू को पढ़ाया.. लेक्चरर बनाकर धूमधाम से कर दी शादी

Image Source: Google
Image Source: Google

मिलता है लाखों का इंट्रेस्ट-: रेखा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात कही थी कि वह पैसे काफी सोच समझकर खर्च करती हैं और खर्च करने से ज्यादा बचाने पर जोर देती हैं। 70 से 90 के दशक में लाखों रुपए कमाने वाली रेखा ने इतनी सेविंग कर ली है कि उनका इंटरेस्ट भी अब लाखों रुपए मिलता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रेखा की कुल नेटवर्क करीब 2500 करोड़ रुपए है।

Image Source: Google
Image Source: Google