राशिफल 6 मई 2022: कई सालों बाद शुभयोग पर इन 6 राशियों पर मां दुर्गा हुई मेहरबान, भाग्य देगा साथ, मिलेगा धनलाभ

राशिफल 6 मई 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया जाता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 6 मई 2022 शुक्रवार है. शुक्रवार का दिन मां दुर्गा को समर्पित हैं. इस दिन विधि-विधान से मां दुर्गा की पूजा अर्चना की जाती है. तो आइए जानते हैं आज किन राशि वालों को लाभ होगा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशिफल
आज नौकरी और कारोबार में तरक्की संभव है. इस राशि के परीक्षार्थी अधिक आज किसी परीक्षा में सम्मिलित होते हैं तो उन्हें शत-प्रतिशत सफलता हासिल होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से सलाह मशवरा अवश्य ले. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत खास है.

वृष राशिफल
शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है. आय के नए स्रोत पर प्राप्त होंगे. कोई पुराना विवाद सुना सकता है. वाणी पर संयम रखें. जीवन साथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. साथ ही नौकरी में तरक्की या स्थान परिवर्तन का योग है.

मिथुन राशिफल
आज दिन की शुरुआत में कार्यों के बढ़ते बोझ से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आज आपको सावधान रहने की सख्त जरूरत है. ऑफिस में की गई लापरवाही घातक साबित हो सकती है. आज राशि के कारोबारियों को लाभ कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. सावधान रहें अन्यथा क्रोध के चलते जीवनसाथी से ब्रेकअप हो सकता है.

कर्क राशिफल
लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूर्ण होगा. किसी नए कार्य को शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से विचार-विमर्श जरूर करें. कारोबार में लाभ होगा अपनी भावनाओं को काबू में रखें. भावता में आकर कोई भी निर्णय ना लें. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

सिंह राशिफल
वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार में किसी तीसरे व्यक्ति के चलते आप से विवाद हो सकता है. धार्मिक या सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कन्या राशिफल
आज आपके दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से हो सकती है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के चांस है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बहुत खास है.

तुला राशिफल
किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. खर्चा में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की संभावना है. लंबे समय से चली आ रही विवाद आपसी सूझबूझ से सुलझ सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. प्यार के रिश्ते में एक नया मोड़ आ सकता है.

वृश्चिक राशिफल
ऑफिस में आपके अच्छे कार्यों के चलते सम्मानित किया जा सकता है. इस राशि के व्यापारियों को आज सोच से भी ज्यादा अधिक लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का योग बन सकता है. छात्रों को आज पढ़ाई पर ध्यान देने की सख्त जरूरत है.

धनु राशिफल
आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता अवश्य मिलेगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत खास है. इस राशि के कारोबारियों को आज अधिक लाभ होगा. आज आपको लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार के लोगों से नाराज भी हो सकती है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं हैं.

मकर राशिफल
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. किसी भी कार्य को धैर्यता के साथ ही करें. इस राशि के कारोबारियों को आज निवेश करने से बचना चाहिए. ऑफिस में आपके सफल कार्यों की सराहना हो सकती है. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आ सकती हैं.

कुंभ राशिफल
ऑफिस मे अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है. वाणी पर संयम रखें. नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन बेहद खास है. लंबी यात्रा के योग हैं. आज की गई यात्रा लाभकारी होगी. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्घि होगी. खानपान की गड़बड़ी से पेट संबंधी समस्या हो सकती है. जीवनसाथी से अनबन होने का योग है.

मीन राशिफल
आज आपको जीवनसाथी से तालमेल बनाकर रखने की सख्त जरूरत है. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही नुकसानदायक साबित हो सकती है. विद्यार्थियों को कठिन परिश्रम करने की जरूरत है. परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद अवश्य ले.