राशिफल 4 फरवरी 2022: इन 5 राशि वालों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, नौकरी और बिजनेस में मिलेगी सफलता

ज्योतिष शास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न राशिफल के बारे में भविष्यवाणी की जाती है जिसमें सभी राशियां मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मक,र कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है. आज 4 फरवरी 2022 दिन शुक्रवार है. आप का राशिफल क्या कहता है आज हम उसी के बारे में आपको बताएंगे. पांच राशि वालों के लिए आज शुक्रवार का दिन बेहद शुभ रहेगा उन्हें नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलने का योग है.

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आज इन राशि वालों को व्यापार में उन्नति का योग हैं. यदि आपने किसी को उधार दिया है तो वह पैसा मिलने की संभावना है. आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृष राशि
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए परेशानी से भरा रहेगा. आपसी मतभेद होने की संभावना है. अपने से बड़ों से बात करने के लिए वाणी पर संयम रखें.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके जीवन में भौतिक सुख सुविधा में वृद्धि होगी लेकिन आपको घरेलू समस्याओं का समाधान करना होगा.

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. आपके जीवन में शत्रु आपसे बलशाली होंगे. आपके व्यापार में हानि होगी. नौकरी में बदलाव का भी योग हैं.

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आज आपके परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे और साथ ही विद्यार्थियों को अपने जीवन में सफलता मिलेगी.

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके जीवन में कुटुंब की उत्पत्ति होगी. सुखद वातावरण मिलेगा और साथ ही आपका डूबता हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है.

तुला राशि
तुला राशि वालों को आज उनके कार्य में बाधा आएंगे. व्यापार में हानि होने की संभावना है. अविश्वास संभव है और साथ ही उनकी यात्रा कष्टदायक रहेगी.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन शुभ नहीं है. अल्प बाधा आने की संभावना है सोच विचार कर कोई भी निर्णय लें.

धनु राशि
धनु राशि वालों को आपसी पारिवारिक संपत्ति में वाद विवाद होने की संभावना है. विद्यार्थी परिश्रम करें.

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. कोई गंभीर बीमारी होने की संभावना है और साथ ही संतान से मतभेद होने का योग है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों का भाग्य कुछ कम साथ देगा. दुर्जनों की संगति से हानि होने की संभावना है.

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आपके परिवार में मांगलिक कार्य शुभ होंगे और साथ ही व्यापार में लाभ होने का योग है.

यह भी पढ़ें-: