खूबसूरती में दिशा पटानी को कड़ी टक्कर देती हैं उनकी बहन खुशबू, भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर हैं कार्यरत

दिशा पटानी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। मीडिया में यह भी कहा जाता है कि वह टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में वह सलमान खान की फिल्म भारत में नज़र में आई थी..

यह भी पढ़े-: फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

जिसमें उनका सलमान के साथ सीटी मार आइटम नंबर बहुत फेमस हुआ था। आज के लेख में हम दिशा पटानी के बहन के बारे में बात करेंगे जो दिखने में दिशा से भी ज्यादा खूबसूरत है..

यह भी पढ़े-: दुनिया का सबसे महंगा हार पहनती है अंबानी ख़ानदान की बहू, गिनीज़ बुक़ ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज़ है इसका नाम

बहन ने ज्वाइन की आर्मी-: दिशा पाटनी ने भले ही बॉलीवुड की ग्लैमर इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली लेकिन उनकी बहन खुशबू पटानी ने इंडियन आर्मी को चुना। आपको बता दें कि खुशबू के पिता पुलिस में डीएसपी है। अपने पिता के ही नक्शे कदम पर चल कर उन्होंने आर्मी को एक अफसर के तौर पर ज्वाइन किया।

यह भी पढ़े-: अपनी ही बेटी के साथ शादी करके घर बसाना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के संग लिप लॉक की तस्वीरें हुई थी वायरल

सोशल मीडिया पर एक्टिव है खुशबू-: खुशबू भले से अपनी बहन की तरह बॉलीवुड की ग्लैमर इंडस्ट्री ज्वाइन नहीं कर पाई लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खुशबू अपने इंस्टा अकाउंट पर अक्सर अपनी आर्मी की ड्रेस में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिस पर लोग लाइक और कमेंट करते हैं। आप भी देखें खुशबू पाटनी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें!

यह भी पढ़े-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो