खूबसूरती में ऐश्वर्या राय बच्चन से भी दो कदम आगे हैं उनकी भाभी, कुछ ऐसा है दोनों का रिश्ता, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय फिल्म जगत की एक खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐश्वर्या राय ने भारत में ही नहीं बल्कि देश विदेश में भी अपनी खूबसूरती के लिए काफी सुर्खियां बटोरी है. विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन आज इस उम्र में भी आज की नई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. आज हम आपको बताएंगे कि ऐश्वर्या राय की भाभी खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय से भी दो कदम आगे हैं.

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा हार पहनती है अंबानी ख़ानदान की बहू, गिनीज़ बुक़ ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज़ है इसका नाम

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के भाभी खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी आगे हैं. उनकी भाभी का नाम श्रीमा राय है. श्रीमा राय अपनी खूबसूरती को लेकर पहले भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. हालांकि श्रीमा राय फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं इसलिए बहुत कम लोग हैं इनके बारे में जानते हैं.

यह भी पढ़ें-: खूबसूरती में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती है खूंखार विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी, रहती है लाइमलाइट से दूर

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का एक भाई है जिसका नाम आदित्य राय है. श्रीमा राय ऐश्वर्या के भाई आदित्य राय की पत्नी है. श्रीमा राय भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन उन्होंने फैशन की दुनिया में अपना एक बड़ा नाम बनाया है. श्रीमा एक फैशन ब्लॉगर हैं. श्रीमा अपने पति आदित्य और अपने दोनों बच्चे विहान और शिवांश के के साथ अमेरिका में रहती हैं. श्रीमा राय फैशन ब्लॉगर ही नहीं बल्कि एक मॉडल भी रह चुकी है.

यह भी पढ़ें-: शादी से पहले एक नहीं तीन-तीन लोगों के साथ था ऐश्वर्या राय का अफेयर, एक को तो ख़ुद ऐश्वर्या ने दिया धोखा

इतना ही नहीं श्रीमा ने 2009 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था. इस प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद श्रीमां के पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे थे लेकिन श्रीमान अपने आपको फिल्मों से दूर रखना ही मुनासिब समझा. ऐश्वर्या और श्रीमा के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों ननद भाभी के बीच बहुत ही प्यार देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें-: मुकेश अंबानी है खाने के बहुत शौकीन, अपने शेफ को हर महीने देते हैं भारी-भरकम सैलरी, जाने यहां..

श्रीमा ने यह बताया है कि उनके बच्चे ऐश्वर्या को गुल्लू बुआ कह कर बुलाते हैं. श्री मां ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि वह दोनों ननद भाभी नहीं बल्कि एक करीबी दोस्त की तरह रहती है और वह दोनों ही ब्यूटीनेस से जुड़ी हुई है.