हरिद्वार: 70 साल की बुजुर्ग महिला ने हर की पौड़ी के पुल से गंगा में लगाई छलांग, VIDEO वायरल

हमने अक्सर गर्मियों में नदी में नहर किनारे युवाओं को अठखेलियां करते हुए जरूर देखा होगा लेकिन आज हम आपको जिस महिला से रूबरू कराने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप आश्चर्य रह जाएंगे. दरअसल इस महिला की उम्र 80 वर्ष है. 80 वर्ष के इस उम्र में इस महिला ने हरिद्वार में गंगा में छलांग लगा कर सबको चौंका दिया. गंगा में कूदने के बाद वृद्धा बिल्कुल युवाओं की तरह तैर कर काफी दूर निकल गई. यह नजारा देखने के बाद वहां उपस्थित सारे लोग हैरान रह गए.

वृद्ध महिला का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह वृद्ध महिला हरियाणा की रहने वाली है हालांकि पुलिस को इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. गर्मियों के सीजन में हरिद्वार के गंगा घाट पर काफी भीड़ उमड़ी हुई है. चार धाम यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के अलावा गर्मी की छुट्टी मनाने वाले पर्यटक कई राज्यों से हरिद्वार पहुंचे हुए हैं.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>80 साल की वृद्धा ने पुल से लगाई गंगा में छलांग<br>हरिद्वार: गर्मियों में नदी व नहर किनारे अठखेलियां करते युवाओं को आपने जरूर देखा होगा। लेकिन हरिद्वार में एक 80 साल की वृद्धा ने पुल से गंगा में छलांग लगा कर सबको चौंका दिया।

 

हर की पौड़ी हरिद्वार में बड़ी संख्या में युवा पुल से छलांग लगाते नजर आते हैं. पुलिस ऐसे युवाओं परमिशन मर्यादा के तहत कार्यवाही भी कर रही है. इस बीच हर की पौरी ब्रह्मकुंड पर पुल से छलांग लगाती हुई महिला का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वृद्ध महिला की उम्र 80 वर्ष बताई जा रही है.

इस वीडियो में वृद्ध पुल पर चढ़कर नीचे करना में छलांग लगाती है और युवाओं की तरह तैर कर जाने के बाद बाहर निकल आती है इंटरनेट पर क्या वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग इस कारनामे पर उनकी सराहना कर रहे हैं तो उनकी फिटनेस के दाद दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनको अपनी जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए बता रहे हैं.

वहीं एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक वृद्ध महिला पुल से गंगा में छलांग लगाते नजर आ रही है. पुलिस छलांग लगाने वालों को अभियान चलाकर कार्यवाही करती है इस वीडियो की भी जांच कराई जा रही है.

Read Also: