11 साल के बेटे की मां है गुलशन कुमार की बहू, खूबसूरती ऐसीे की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां लगती है फीकी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ वह खुद फिल्मों की निर्माता भी हैं. दिव्या खोसला ने अपने मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा कायम किया है. आपको बता दे कि “याद पिया की आने लगी” जैसे एल्बम से दिव्या ने दर्शकों का दिल जीता है.

आप को बता दें फिल्म निर्माता के रूप में दिव्या खोसला ने “यारियां, सनम रे” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण किया है. इसके अलावा दिव्या ने रणवीर कपूर की फिल्म रॉय को भी प्रोड्यूस किया था. इतना ही नहीं “बाटला हाउस, मरजावा और खानदानी शफाखाना” जैसी फिल्में भी दिव्या प्रोड्यूस कर चुकी है.

दिव्या खोसला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. दिव्या खोसला ने बहुत ही कम उम्र में फेमस सिंगर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी रचा ली. आज के समय में वह एक बेटे की मां है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता.

27 नवंबर 1987 को दिल्ली में पैदा हुई दिव्या खोसला कुमार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थी लेकिन इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो मे काम किया था.

इसके बाद दिव्या को फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम करने का मौका मिला जिसमें दिव्या ने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, बॉबी देओल जैसे बड़े सितारों के साथ नजर आई थी और इस फिल्म से वह रातो रात सुपरस्टार बन गई थी.

एक इंटरव्यू में दिव्या ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात भूषण कुमार से हुई थी. इसके बाद उन्होंने 13 फरवरी साल 2005 को जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचा ली. इस दौरान दिव्या की उम्र महज 18 वर्ष थी. इसके बाद साल 2011 में दिव्या ने बेटे रोहन को जन्म दिया. वर्तमान समय में दिव्या एक अभिनेत्री के साथ-साथ निर्माता, कोरियोग्राफर के रूप में भी काम करती है.

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है उनकी प्यारी तस्वीरें देखकर यह कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि दिव्या एक 11 साल के बेटे की मां हैं. वही दर्शक भी दिव्या की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं और उनकी हर एक अदा को पसंद करते हैं.