90 के दशक में फिल्मों में कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाली गुड्डी मारुति आज दिखने लगी है ऐसी, पहचानना भी हुआ मुश्किल

90 के दशक में ऐसे कई कलाकार रहे हैं जो मुख्य कलाकारों के अलावा अपने बेहतरीन साइड रोल के अभिनय के लिए जाने जाते हैं. वही पर्दे पर कुछ कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली थी. उनमें से एक मशहूर और दिग्गज अदाकारा गुड्डी मारुति भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maruti Guddi (@marutiguddi)

बता दें कि गुड्डी मारुति वही है जो 90 के दशक में कई फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जानी जाती थी. उन्होंने फिल्मों में कॉमेडी कर दर्शकों को खूब हंसाया है. उस वक्त वह फिल्मों में साइड रोल करती थी लेकिन इतने सालों के बाद गुड्डी मारुति का पूरा लुक बदल गया है जिससे अब उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है.

आप सबको पता है कि 90 के दशक की फिल्मों में गुड्डी मारुति का वजन काफी बढ़ा हुआ था. इसके बावजूद वह पर्दे पर बेहद खूबसूरत दिखती थी. पर्दे पर वह तरह तरह के रोल कर दर्शकों को खूब हंसाती थी. गुड्डी मारुति ने सिनेमा में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. वह 80 के दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं लेकिन परदे पर गुड्डी मारुति को असली पहचान 90 के दशक की फिल्मों में मिली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maruti Guddi (@marutiguddi)

गुड्डी मारुति ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमें खिलाड़ी, शोला और शबनम, आशिक आवारा, दूल्हे राजा और बीवी नंबर वन जैसी फिल्में शामिल है, आपको बता दें कि फिल्म में असरानी और गुड्डी मारुति की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, गुड्डी मारुति का पहले से काफी बदल गई है और उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है लेकिन उनकी खूबसूरती पहले की तरह आज भी बरकरार है,