“The Kashmir Files” फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की सुरक्षा पर भारत सरकार का बड़ा फैसला, दी Y+ सिक्योरिटी की सुरक्षा

कश्मीरी पंडितों की कहानी पर आधारित फिल्म “The Kashmir Files” इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म का विरोध करते हुए देखे जा रहे हैं. इसे देखते हुए भारत सरकार ने विवेक अग्निहोत्री को पूरे भारत में सीआरपीएफ कवर के साथ Y+ की सुरक्षा प्रदान की है.

आपको बता दें कि यह फिल्म साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचार के बारे में दिखाया गया है. यह फिल्म शहरों में सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री ने हिम्मत जुटाकर घर-घर में हिंसा की दास्तान को लोगों तक पहुंचाया है. कश्मीरी आतंकवादी ताकते पूरे तरीके से एक्सपोज हो गई है. जिसके बाद इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को धमकियां दे रहे हैं.

आज यह फिल्म “The Kashmir Files” पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती ने जबरदस्त अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया है. यहां तक की इस फिल्म को हरियाणा, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश तथा उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है,

बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. रिलीज के छठे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ का कलेक्शन किया है. जल्द यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है.