शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म

हर औरत का सपना होता है कि वह मां बने लेकिन कुछ औरतें इस सुख से वंचित रह जाती हैं. 2018 में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो आपको याद ही होगी उस फिल्म की स्टोरी लाइन या होती है कि एक महिला अधेड़ उम्र में पहुंचकर बच्चे को जन्म देती है. एक ऐसा ही मामला केरल के मुवाटूपूझा कस्बे से आया है जहां शादी के 35 साल बाद महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया है.

इसे भी पढ़ें-: मुकेश अंबानी के घर में बना है बेहद सुंदर व भव्य मंदिर, 6 हज़ार करोड़ रूपये में हुआ था तैयार, देखें तस्वीरें

बता दे कि इस महिला का नाम सीसी है और इसकी उम्र 55 साल है और इनके पति का नाम जॉर्जे एंटनी है. इनकी शादी सन् 1987 में हुई थी जॉर्जे ने बताया कि शादी के 2 साल बाद से ही वह लगातार अपनी पत्नी का इलाज कराते रहें भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी पत्नी का इलाज करवाया पर इसका कोई खास असर नहीं हुआ. हमने मान लिया था कि हम कभी माता-पिता नहीं बन सकते हैं लेकिन भगवान को हमारा दुख देखा नहीं गया और उन्होंने मेरी मुराद पूरी कर दी.

इसे भी पढ़ें-: मात्र 1500 रुपए लेकर आई थी मुंबई, किस्मत ने दिया साथ और बन गई करोड़ों की मालकिन

सीसी ने अभी बताया कि उन्हें कई प्रकार के ताने सुनने को मिले थे लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी. आज इस उम्र में पहुंचने के बाद भी उन्होंने एक साथ तीन बच्चे को जन्म देकर सब का नजरिया बदल दिया. 55 साल की उम्र में तीन बच्चों को जन्म देना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

सीसी ने यह भी कहा कि कभी भी किसी महिला को मां बनने की उम्मीद नहीं खोनी चाहिए. देर से ही सही मगर भगवान सबकी सुनता है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बच्चों के डिलीवरी के 3 हफ्ते बाद ही सीसी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई.

इसे भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें