गोरखपुर सांसद और अभिनेता रवि किशन के बड़े भाई का निधन, दिल्ली AIIMS में ली आखिरी सांस

गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन का निधन हो गया हैं. आपको बता दे रमेश किशन नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपने आखिरी सांस ली है. अभिनेता रवि किशन ने ट्वीट कर अपने भाई के निधन की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि रमेश किशन पिछले काफी समय से कैंसर जैसे बीमारी से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था.

रवि किशन के बड़े भाई का निधन

रवि किशन ने  यह लिखा है कि दुखद समाचार.. आज मेरे बड़े भाई रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुखद निधन हो गया है. बहुत कोशिश की लेकिन अपने बड़े भैया को बचा नहीं सक. पिताजी के बाद बड़े भाई का जाना बेहद दुखद है. महादेव आपको अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.. कोटि-कोटि नमन.. ओम शांति!!

जौनपुर जिले के मूल निवासी रवि किशन शुक्ला देश के चर्चित अभिनेताओं मैं हमेशा शुमार रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल और दक्षिण सिनेमा में भी उन्होंने अपने नाम का डंका बजाया है. रवि किशन मुंबई में रहने के बाद भी अपनी जड़ों से जुड़े रहें और जौनपुर उनका आना-जाना लगा रहा है.

रवि किशन के बड़े भाई का निधन

बड़े भाई की मौत की जानकारी रवि किशन ने क्षेत्र के प्रधान को देने के साथ ही बताया कि उनके बड़े भाई का अंतिम संस्कार वाराणसी में मणिकर्णिका घाट पर किया जाएगा. गांव और क्षेत्र के सभी लोग वहां आकर श्रद्धांजलि दे सकते हैं. वही वाराणसी में अब उनके परिचितों की ओर से अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी गई है.

रवि किशन के बड़े भाई का निधन