फैंस के लिए खुशखबरी, दोबारा मां बनी दिशा वकानी, दिया प्यारे से बेटे को जन्म

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी टीवी का एक प्रसिद्ध धारावाहिक है जिसे दर्शक घर-घर में देखना पसंद करते हैं. इस शो के जरिए दया बेन का किरदार निभा कर घर घर में फेमस हुए दिशा वकानी के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजी है. आपको बता दें दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

यह भी पढ़ें: मां ने बेटे के लिए बनाई चिप्स, लेकिन बेटा तो एक बार सोया फिर उठा ही नहीं, जानिए पूरी कहानी

इस खबर को खुद उनके भाई मयूर वकानी ने कंफर्म किया है मामा बने मयूर वकानी की खुशी का ठिकाना नहीं है और पूरे परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मयूर वकानी शो में सुंदरलाल के किरदार के रूप में नजर आते हैं और उन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया भी है. इस शो में वह दया बहन के भाई का किरदार निभा रहे हैं और वही असल जिंदगी में भी वह दिशा वकानी के सगे भाई हैं.

यह भी पढ़ें: बालाजी मंदिर से चोरी बेशकीमती मूर्तियां लौटा गया चोर, चिट्ठी में लिखा ”सपने में आते हैं भगवान” डर लगता है..

अब जब वह दूसरी बार मामा बने हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मयूर वकानी ने बताया कि वह मामा बनकर बेहद खुश हैं उनके मुताबिक 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था और वह फिर से मां बन गई है और मैं मामा.. जिसके लिए मैं बेहद खुश हूं. हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू के जरिए यह कंफर्म किया है कि इस साल दयाबेन के किरदार के शो में वापसी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: आधी शर्ट उतार कर चलना कंगना को पड़ा भारी, हुई उप्स मोमेंट का शिकार, दर्शकों ने जमकर किया ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

वही जब इस रोल में दिशा वकानी के होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात का हिंट दिया था कि दिशा वकानी को रिप्लेस किया जा सकता है.अब जब दिशा के मां बनने की खबर आई है तो जाहिर सी बात है कि बात है कि फिलहाल दिशा शो में वापसी नहीं करेंगी. ऐसे में सो में उनका रिप्लेसमेंट पक्का है. आपको बता दें 2017 में दिशा वकानी ने बेटी को जन्म दिया था और तभी से वह मेटरनिटी ब्रेक पर हैं और तारक मेहता के शो से दूरी बना रखी है. सालों से दर्शक उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जोधपुर का अनोखा परिवार, गाय बछड़ों के साथ रहते हैं घर के अंदर, मानते हैं परिवार का सदस्य