मंदिर में चोरी करने आए शख्स को भगवान ने वही दी उसके कर्मों की सजा, चिल्ला-चिल्ला कर मांगने लगा मदद और फिर..

सोशल मीडिया के जरिए हम कोई ना कोई ऐसी खबर सुनते व पढ़ते हैं जिसे जानने के बाद हम आश्चर्यचकित रह जाते हैं क्योंकि आज के समय में चोरों की नजर घरों और दुकानों पर ही नहीं बल्कि मंदिरों पर भी बनी रहती है. आपने भी ऐसी कई वारदातों के बारे में पढ़ा होगा लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वहां चोर खुद अपने ही बनाए हुए जाल में फंस गया और पुलिस ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया. आपको बता दे कि यह घटना आंध्र प्रदेश की है.

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक चोर ने मंदिर में चोरी करने की योजना बनाई लेकिन इस योजना में चोर स्वयं ही फस गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. असल में श्रीकाकुलम जिले के यदि मोड़ी गांव में स्थित एक चोर ने वहां के मंदिर में चोरी करने की योजना बनाई लेकिन अपनी ही बनाई योजना के चलते यह चोर पुलिस के हाथ पकड़ा गया.

जानकारी के मुताबिक यह मंदिर काफी सुनसान जगह पर बना हुआ है ऐसे में चोर ने यहां पर दीवार को तोड़कर अंदर जाने का रास्ता बनाया. इसके बाद चोर ने भगवान के ऊपर चढ़े सोने और चांदी के जेवर को चोरी कर लिया लेकिन वह अपने ही बनाए उस रास्ते से बाहर नहीं निकल पाया और बीच में ही अटक गया.

चोर की यह घटना कैमरे में कैद हो गई अब चोर का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप एक आवाज भी सुन सकते हैं वीडियो में बताया जा रहा है कि इस चोर का नाम राव है. यह चोर खिड़की तोड़कर मंदिर में दाखिल हुआ था. यहां देख सकते हैं कि मंदिर का सोना और चांदी नीचे पड़ा है लेकिन यह चोर दिवार में बनाए गए छैद में फस गया है.

चोर दीवार में फंसने के बाद काफी देर तक बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन बाहर निकलने में असमर्थ रहा. जिसके बाद उसने आसपास से मदद लेने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. ऐसे में वहां आसपास के लोग वहां आए और फिर चोर को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.