Gangubai Kathiawadi Movie Review: आलिया भट्ट को बड़े पर्दे की महारानी बना देगी ये “गंगूबाई काठियावाड़ी”.. दर्शकों ने जमकर की आलिया की तारीफ

संजय लीला भंसाली के नेतृत्व में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म माफिया क्वीन ऑफ़ मुंबई पर आधारित है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई का किरदार निभाया है आलिया के साथ साथ इस फिल्म में अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, सीमा पाहवा जैसे बड़े कलाकार शामिल है.

यह भी पढ़े-: फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi
Image Source: Google

ऐसा माना जाता है कि कमाठीपुरा में गंगूबाई को लोग मां की तरफ पूजते हैं बल्कि उनकी तस्वीरें वहां कोठों पर भी लगी हुई है. इतना ही नहीं कमाठीपुरा में गंगूबाई की मूर्ति की भी स्थापना की गई है. गंगूबाई ने समाज को सुधारते हुए वैश्याकृति में लगी महिलाओं के जीवन का उद्धार किया था.

यह भी पढ़े-: जब फ्रांस में जेठानी की शादी में साड़ी पहनकर पहुंची प्रियंका, खूब हुई थी इंडियन लुक की चर्चा

Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi
Image Source: Google

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की रहने वाली एक गंगूबाई की है. गंगा हरजीवनदास नाम की यह लड़की का मुंबई आकर हीरोइन बनने का सपना होता है लेकिन उसका प्रेमी उसकी इच्छा का फायदा उठाकर उसे मुंबई लाता है और ₹1000 में मुंबई की कोठी पर बेच देता है. गंगा रोती है, बिलखिलाती है, मार खाती है और अंत में आखिरकार टूट जाती है और इस धंधे का हिस्सा भी बन जाती है. गंगा यहां गंगूबाई बन जाती है और अपने जीवन में ठान लेती है कि अब वह कमाठीपुरा पर राज करेगी.

यह भी पढ़े-: मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi
Image Source: Google

ट्रेलर देखने पर ऐसा लग रहा था कि आलिया भट्ट कोई और किरदार करने में बेहद परेशानी हुई है या शायद वो ओवरएक्टिंग भी कर रही थी लेकिन फिल्म में कुछ सीन में आप आलिया को भूलकर आलिया को गंगूबाई से पहचानने लगेंगे. आलिया पूरी तरीके से गंगूबाई बन गई हैं उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर उनका अंदाज सब कुछ आपको गंगूबाई के किरदार में घुसा हुआ नजर आने लगेगा. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ-साथ सीमा पाहवा, अजय देवगन, विजय राज, शांतनु महेश्वरी जैसे कलाकार ने भी कमाल का अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़े-: अपनी ही बेटी के साथ शादी करके घर बसाना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के संग लिप लॉक की तस्वीरें हुई थी वायरल

Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi
Image Source: Google

आपको बता दें कि अजय देवगन का रोल फिल्म में छोटा है लेकिन काफी ग्रैंड है. यह पूरी फिल्म एक वेश्यावृत्ति करने वाली एक महिला की कहानी है. ऐसे में लोग अपने परिवार के साथ यह पिक्चर देखने में असक्षम थे लेकिन इस फिल्म के निर्देशक ने इतनी सटीकता के साथ इस फिल्म को बनाया है कि शायद आपको किसी भी सीन के लिए आपको अपनी आंख नीचे करने की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़े-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi
Image Source: Google

संजय लीला भंसाली की फिल्मों में उनके लिए उनके फिल्म का सेट काफी इंपोर्टेंट होता है उनके फिल्म में ओरिजिनल सेट का ही उपयोग किया जाता है. आपको बता दे “गंगूबाई काठियावाड़ी” रिलीज होने के बाद लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और लोग जमकर आलिया भट्ट के दमदार अभिनय का खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi
Image Source: Google