पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी को डेट कर रही पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

बॉलीवुड की चटपटी गलियां एक बार फिर अपनी चटपटी न्यूज़ को लेकर खबरों में हैं। यह सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा मगर यह सच है कि बॉलीवुड दीवा पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व कमिश्नर भगोड़े ललित मोदी को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता सेन ने किया कंफर्म-: हालांकि अभी तक यह खबर अफवाह लग रही थी लेकिन सुष्मिता सेन ने अपने टि्वटर अकाउंट से वेट करके यह सब को बता दिया है कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि वह दोनों शादी कर ले। आपको बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन का अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हुआ है।

भगोड़े घोषित किए जा चुके ललित-: आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी भ्रष्टाचार और धन गबन के मामले में भगोड़े घोषित किए जा चुके हैं। बता दें ललित मोदी को आईपीएल का संस्थापक माना जाता है। इसके पहले उनका भारतीय क्रिकेट में काफी जलवा था। बताया जाता है कि वह आईपीएल मैच देखने के लिए दिल्ली से धर्मशाला जा रहे थे तो उनके लिए विशेष तौर पर मर्सिडीज एस क्लास की कारें मंगवाई गई थी.

क्योंकि उस समय उन शहरों में यह कारें उपलब्ध नहीं थी और वह किसी और कार की सवारी करना नहीं चाहते थे। यह कारें उनके दिल्ली से धर्मशाला पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर पहुंच गई थी। इसके अलावा जब भी वह किसी होटल में रुकते तो अपने लिए पूरा फ्लोर बुक करते थे जिसका बिल बीसीसीआई को भरना पड़ता था।

ललित करेंगे दूसरी शादी-: बता दें कि अगर यह शादी हुई तो ललित मोदी की यह दूसरी शादी होगी। उन्होंने अपनी पहली शादी 1991 में अपने से 9 साल बड़ी मीनल से की थी। ललित से शादी से पहले मीनल करीमा नाम की बेटी की मां भी बन चुकी थी। ललित ने करीमा को भी अपनाया था। लेकिन बाद में पारिवारिक मुद्दों की वजह से दोनों में तलाक हो गया।