टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह बने पापा, पत्नी हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी हेजल कीच नहीं एक बच्चे को जन्म दिया है. युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस जानकारी की पुष्टि की है और यह खुशखबरी अपने फैंस को दी है. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी हेजल ने एक बेटे को जन्म दिया है.

युवी ने इसके साथ-साथ अपने फैंस से प्राइवेसी को लेकर भी खास बात कही है. युवराज सिंह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फीड के जरिए अपनी खुशखबरी शेयर की. उन्होंने बताया कि वह पापा बन गए है. युवी ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है इसके साथ-साथ उन्होंने अपने फैंस से अपनी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने की भी गुजारीस की है.

आपको बता दें कि युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी साल 2016 में हुई थी. इन दोनों की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है. युवराज ने कपिल शर्मा के शो पर इस बात का खुलासा किया था कि हेजल से शादी करने के लिए उन्हें बहुत पापड़ बेलने पड़े थे. उन्होंने यह भी कहा था कि हेजल ने सोशल मीडिया पर उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट करीब 3 महीने के बाद एक्सेप्ट की थी.

युवराज सिंह भारत के कामयाब क्रिकेटर्स में शुमार हैं. उन्होंने T20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 की चैंपियनशिप का भी हिस्सा रहे हैं. 10 जून 2019 में इस खिलाड़ी ने जेंटलमैन गेम को अलविदा कह दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

हेजल की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आ चुकी है. वह इस फिल्म में करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड होने का किरदार निभाया था. वह इस किरदार से रातों-रात प्रसिद्ध हो गई थी. इसके बाद हेजल को 2013 में रियलिटी शो “बिग बॉस” में देखा गया था.

यह भी पढ़ें-: