सुपरहिट सितारों के फ्लॉप रिश्तेदार, जिन्हें मौका तो मिला लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए

बॉलीवुड में अक्सर लोग दौलत और शोहरत कमाने के लिए आते हैं. लोगों को यहां तक पहुंचने में काफी संघर्ष करना पड़ता है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी किरदार रहे हैं जिनको मौका तो मिला मगर वह उन्हें साबित नहीं कर पाए. हम सबको पता है कि अंत में प्रतिभा ही काम आती है कुछ लोग सफलता पाने के लिए किस्मत का भी हवाला देते हैं. आज हम उन एक्टर्स की बात करेंगे जिनके रिश्तेदार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं लेकिन मौका मिलने के बाद भी वह फिल्मों में खरे नहीं उतर पाए.

इमरान खान

इमरान खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के भांजे हैं. आपको बता दें कि इमरान खान के लिए बॉलीवुड में ब्रेक पाना बड़ी बात नहीं थी. वह नासिर हुसैन जैसे निर्माता-निर्देशक के परिवार से आते हैं इसी बैक सपोर्ट की वजह से उन्होंने साल 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन आपको बता दे उनका फिल्मी करियर महज 7 वर्ष का ही था इमरान आजकल फिल्मों से दूर हैं.

यह भी पढ़ें-: 43 साल पहले शेयर खरीदकर भूल गया था यह शख्स, आज 1448 करोड़ रुपये हुई कीमत

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा मशहूर फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे हैं. उदय चोपड़ा ने मोहब्बतें फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि यह केवल अपने होम प्रोडक्शन की चुनिंदा फिल्मों को छोड़कर कुछ खास नहीं कर पाए. होम प्रोडक्शन की फिल्म धूम की फ्रेंचाइजी में अंतिम बार उदय चोपड़ा को देखा गया था. आज उदय चोपड़ा फिल्मी दुनिया से दूर हैं.

यह भी पढ़ें-: रईसी के मामले में अंबानी को भी कड़ी टक्कर देते हैं मलयालम अभिनेता ममूटी, 369 कारों का है कलेक्शन

अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन फिल्म अभिनेता शेखर सुमन के बेटे हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म हाल-ए-दिल से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इन्होंने आगे भी कई फिल्में की और एक्टिंग फ्रंट पर अभी भी सक्रिय हैं मगर इन्हें कोई पहचान नहीं मिल पाया है.

यह भी पढ़ें-: ये 7 भारतीय खिलाड़ी करोड़ो की कमाई के बाद भी, करते है सरकारी नौकरी

तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म Sssshhhh.. से किया था. लगातार असफलता मिलने के बाद उनका कैरियर बेकार हो गया. बाद में वह बिग बॉस में नजर आई और साल 2018 तक वह टीवी शो में नजर आ रही थी.

यह भी पढ़ें-: किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं जीती है मशहूर एंकर अंजना ओम कश्यप, जानिए कितनी संपत्ति की हैं मालकिन!

ईशा देओल

ईशा देओल प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. ईशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे फिल्म से किया था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद भी इन्होंने कई सारी फिल्में की लेकिन बहुत कम फिल्म ही है जो कामयाब हुई.. ईशा आजकल बॉलीवुड से दूर है.

यह भी पढ़ें-: कौन है रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखने वाला ये शख्स? असलियत जान चौड़ी हो जाएंगी आपकी आंखें

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म बरसात से किया था. बाद में इन्होंने अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे बड़े सितारों के साथ कुछ फिल्में किए. लेकिन इनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप थी. अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़ दी अब वह राइटिंग और प्रोडक्शन में हाथ आजमाती हैं.

यह भी पढ़ें-: कहानी उस कुली की, जिसने रेलवे स्टेशन के फ्री Wi-Fi से पढ़कर दी UPSC की परीक्षा और बन गया IAS ऑफिसर