शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर हुई फायरिंग, ताबड़तोड़ चार बार दागी गई गोलियां

लोकप्रिय अभिनेत्री शहनाज गिल (Sehnaaz Gill) बीते महीने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौ’त के बाद से सदमे में थी. अभी हाल ही में शहनाज अपने मैनेजर की सगाई में बेहद खुश नजर आई थी और उन्होंने अपना गम भुला कर झिंगाट गाने पर जमकर डांस किया था. अभी वो धीरे धीरे अपने गम से बाहर अपनी निजी जिंदगी की तरफ लौट ही रही थी कि तभी अचानक उनके पिता के ऊपर जानलेवा हमला हो गया बता दे कि शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख पर बदमाशों ने फायरिंग की है जिसके खबर से चारों तरफ हंगामा हो गया..

इसे भी पढ़ें-: मैनेजर की सगाई में सिद्धार्थ का गम भुला जमकर नाची शहनाज गिल, ब्लैक सिमरी ड्रेस में ढाया कहर, देखें यह वायरल वीडियो

शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख पर हुई फायरिंग

बिग बॉस फेम और चुलबुली अभिनेत्री शहनाज गिल ने अपने अभिनय से लाखों करोड़ों दिलों में जगह बनाई है. खबर आ रही है कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के ऊपर बदमाशों ने फायरिंग की है. यह घटना शनिवार की शाम अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाके में हुई. शहनाज के पिता ने यह बयान दिया है कि जब वह अपने अमृतसर से बाहर जा रहे थे तब उनके सुरक्षाकर्मी गाड़ी को साइड में खड़ा कर ढाबे के पास बने शौचालय में गए थे. तभी अचानक वहां दो बाइक सवार व्यक्ति उनकी कार के पास आकर रुक गए और उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें-: कभी ‘महाभारत’ में ‘भीम’ के किरदार से हुए थे लोकप्रिय, आज पाई-पाई को मोहताज हुए प्रवीण कुमार सोबती

बाल बाल बचे सहनाज के पिता

संतोख सिंह इस जानलेवा घटना से बाल-बाल बचे उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी ज्वाइन की थी. खबर आ रही है कि वह शनिवार को किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अमृतसर से ब्यास जा रहे थे. जब उनके सुरक्षाकर्मियों ने गोली की आवाज सुनी है तब उन्होंने हमलावरों पर ईंट फेंके और वह भाग गए. उन्होंने फिर तुरंत जंडियाला गुरु पुलिस को सूचित किया और पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई.

इसे भी पढ़ें-: बॉलीवुड के खूंखार विलेन अमरीश पुरी की बेटी है बेहद खूबसूरत, फिल्मों से दूर इस फील्ड में किया है नाम रोशन

शहनाज के पिता ने लगाया आरोप

संतोख सिंह ने आरोप लगाया है कि पुलिस को घटना के बारे में समय पर सूचित कर दिया गया था उसके बावजूद अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है. इस मामले में जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन के अफसर हरप्रीत सिंह ने कहा है कि पुलिस ने घटनास्थल से चार खाली खोखे बरामद किए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी प्रारंभिक जांच के बाद मामला और संदिग्ध पाया गया और इसलिए इस मामले की और आगे की जांच होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें