मौ’त के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता, पापा के गले लग फूट फूटकर रोई दुल्हन, भावुक कर देगा आपको यह वीडियो

हमारे हिंदू धर्म में बेटियों को घर की लक्ष्मी माना जाता है. बेटी हमारे घर की आन बान शान होती है. बेटियां कब बड़ी हो जाती हैं और कब उनकी शादी हो जाती है पता ही नहीं चलता. हर लड़की की जिंदगी में सबसे बड़ा दिन उसकी शादी का दिन होता है ऐसी स्थिति में जब किसी परिवारिक सदस्य की कमी हो तो सारी खुशियां अधूरी सी लगती है.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बेटी अपनी शादी के दिन अपने दिवंगत पिता को याद करती है लेकिन जैसे ही वह अपने पिता के स्वरूप को देखती है तो उसको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाता और वह पिता के गले लग फूट-फूट कर रोने लगती है. यह वायरल वीडियो देखने के बाद तकरीबन लोगों के आंखों से आंसू छलक पड़े.

दरअसल शादी वाले दिन अपनी बहन को उदास देख भाई ने सरप्राइस देने के लिए दिवगंत पिता का वैक्स स्टैचू बनवाया. एक भाई ने पिता की कमी को दूर करने की कोशिश की. जब भाई के द्वारा यह अनोखा गिफ्ट दिया गया तो शादी के दिन जब लड़की के सामने पिता का वैक्स स्टैचू आया तो वह उसे देखकर भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद बेहद भावुक हो रहे हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अपने पिता को अपने समक्ष देखने के बाद दुल्हन बेहद भावुक नजर आ रही है. वहां उनकी मां और बाकी लोग भी काफी इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. वैसे लड़की के देवगन के पिता का वैक्स स्टैचू देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि यह नकली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने पिता के पुतले के गले लग कर जोर-जोर से रोती नजर आ रही है और फिर साथ में बाकी परिवार वालों के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाती है.

बहन की शादी में भाई की तरफ से यह अनोखा गिफ्ट देख वहां उपस्थित सारे लोग हैरान रह गए क्योंकि भाई के इस सरप्राइज ने लोगों का दिल जीत लिया. यह वीडियो वायरल होने के बाद दर्शक कमेंट सेक्शन में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.