Elon Musk bought Twitter: एलन मस्क ने खरीदा टि्वटर, जाने कितने में बिक गई पूरी कंपनी

Elon Musk bought Twitter: एलन मस्क ने खरीदा टि्वटर, जाने कितने में बिक गई पूरी कंपनी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आखिरकार दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क [Elon Musk] का कब्जा हो ही गया. आपको बता दें कि टेक्स्ला के सीईओ एलन मस्क ने लगभग 44 अरब अमेरिकन डॉलर में टि्वटर को खरीदा है. एलन मस्क ने ट्विटर इंक में 54.20 $प्रति शेयर नगद में डील की है. ट्विटर ऑफर को स्वीकार कर लिया है और अब इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है. आपको बता दें कि डील फाइनल होने की खबर के बीच सोमवार को वॉल स्ट्रीट पर शुरुआती ट्रेडिंग में ट्विटर इंक के शेयर 5 परसेंट से अधिक बढ़ गए.

एलन मस्क ने खुद ट्वीट कर यह कहा है कि मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर बने रहेंगे क्योंकि फ्री स्पीच का यही मतलब है ऐलान मास के का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

पिछले सप्ताह एलन मस्क ने कहा था कि उन्होंने 44 अरब अमेरिकी डॉलर में ट्विटर को खरीदने की जानकारी दी थी. उन्होंने इस कीमत को अपना अधिकतम और अंतिम प्रस्ताव बताया था.

पिछले सप्ताह एल्बम मास ने शेयर बाजार के बारे में यह कहा था कि मैंने टि्वटर में निवेश किया है. क्योंकि मैं दुनिया भर में मुक्त अभिव्यक्ति का एक बड़ा मंच बनने की क्षमता में विश्वास करता हूं .और मेरा मानना है कि मुक्त अभिव्यक्ति कार्यशील लोकतंत्र के लिए एक सामाजिक अनिवार्यता है.