छोटे पर्दे की सलमान खान हैं एकता कपूर, इन अभिनेताओं को एकता से पंगा लेना पड़ा भारी, चुकानी पड़ी भारी किस्मत

एकता कपूर छोटे पर्दे की एक निर्देशक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में एक बड़ा नाम कमाया है. ऐसा कहा जाता है कि टीवी जगत में जिस किसी ने भी एकता कपूर से पंगा लिया है उन्होंने बहुत भारी कीमत चुकाई है. छोटे पर्दे के यह कलाकार इस बात के गवाह हैं कि एकता कपूर से पंगा लेने के बाद छोटे पर्दे पर काम करना मुश्किल है. आइए जानते हैं उन टीवी कलाकार के बारे में जिन्होंने एकता कपूर से पंगा लेने की गलती करने के बाद अपना करियर तबाह कर बैठे.

रोनित रॉय
रोनित रॉय छोटे पर्दे की एक प्रसिद्ध कलाकार है. रोनित ने बहुत कम समय में एक अलग पहचान बना ली थी. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो अदालत में होने घर पर पहचाना जाने लगा. रोनित राय ने एकता कपूर के प्रसिद्ध शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसौटी जिंदगी में एक साथ काम किया था. कुछ मनमुटाव के चलते रोहित ने एकता कपूर का सीरियल छोड़ दिया था लेकिन उसके बाद से ही रोनित छोटे पर्दे पर दोबारा नजर नहीं आए.

प्राची देसाई
बता दे फिल्मों में काम करने से पहले प्राची देसाई छोटे पर्दे पर काम किया करती थी. प्राची देसाई ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की शो ”कसम से” से शुरू किया था जिसमें प्राची ने संस्कारी बहु का किरदार निभाया था. जिसके बाद उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा. इसी शो के दौरान प्राची देसाई और एकता कपूर के बीच कुछ अनबन हुई और तब से लेकर आज तक प्राची ने छोटे पर्दे पर वापसी नहीं की.

राजीव खंडेलवाल
फिल्म टेबल नंबर 201 से फेमस हुए राजीव और एकता कपूर एक समय में बहुत अच्छे दोस्त माने जाते थे. इनकी दोस्ती में दरार तब आई जब राजीव ने अपने इंटरव्यू में यह कह दिया कि वह एकता कपूर की मदद के बिना भी छोटे पर्दे के धारावाहिक में काम कर सकते हैं. बस इसी बात पर इन दोनों में तकरार बढ़ गई. राजीव तब से आज तक छोटे पर्दे पर किसी शो में नजर नहीं आए.

पुलकित सम्राट
बता दे पुलकित सम्राट ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे का मशहूर शो ”क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से शुरू किया था. इस शो में पुलकित ने लक्ष्य का किरदार निभाया था. इसी शो के दौरान पुलकित एकता पर अपनी फीस को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद एकता ने उन्हें इस शो से निकाल दिया था.

एजाज खान
एजाज खान और एकता कपूर एक साथ छोटे पर्दे पर काम कर चुके हैं लेकिन उनकी पत्नी अनीता जो एक समय में एकता कपूर की बहुत अच्छी दोस्त हैं उन दोनों की आपस में अनबन हो गई. जिसके बाद से एजाज ने भी एकता कपूर से कभी संपर्क नहीं किया और इस तरह इन दोनों की दूरियां बढ़ती चली गई.