इस छोटी सी गलती के कारण उम्र से पहले जवान दिखने लगी थी हंसिका मोटवानी, सालों बाद खुला यह राज़

हंसिका मोटवानी तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा का परचम लहरा चुकीं हैं। उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 2007 में उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म सुरूर से मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया। इसके पहले वह चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आ चुकी है.

छोटे पर्दे से शुरू किया कैरियर-: हंसिका मोटवानी का जन्म 1991 में मुंबई शहर में हुआ था। बचपन से ही क्यूट और गोल मटोल हंसिका ने टीवी से अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने टीवी के फेमस सीरियल शाकालाका बूम बूम से दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पहचान बनाई थी। इसके बाद 2003 में रितिक रोशन की फिल्म “कोई मिल गया” में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस के रूप में काम किया था।

यह भी पढ़ें-: शादी के 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा बनी मां, सेरोगेसी के जरिए हुआ बच्चे का जन्म

समय से पहले हो गई थी जवान-: हंसिका के बारे में यह बात काफी फेमस है कि वह समय से पहले ही जवान हो गई थी। क्योंकि 2003 में उन्होंने रितिक रोशन के साथ “कोई मिल गया”में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था।

यह भी पढ़ें-: पहली ही फ़िल्म में दिया बो’ल्ड सीन, आज इस हाल में है फ़िल्म “राम तेरी गंगा मैली” की मंदाकिनी

उसके ठीक 4 साल बाद 2007 में हिमेश रेशमिया के साथ उन्होंने मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया। इतनी जल्दी उनके शरीर का विकास कैसे हो गया यह वाकई में सवाल खड़े करता है। कई सूत्रों से पता चला है कि हंसिका की मां जो पेशे से एक डरमेटोलॉजिस्ट है.

यह भी पढ़ें-: फ्रांस की लड़की को हुआ भारतीय गाइड से प्यार, शादी कर गांव में बिता रही है जीवन

उन्होंने हंसिका के ऊपर एक हार्मोनल चेंज करने वाला इंजेक्शन ट्राई किया था जिसकी वजह से हंसिका समय से पहले ही यंग दिखने लगी थी। हालांकि हंसिका ने कभी भी इसको लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। हंसिका के परिवार में कुल 4 लोग हैं। उनके पिता माता और उनका एक भाई जिनका नाम प्रशांत मोटवानी है।

यह भी पढ़ें-:किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं जीती है मशहूर एंकर अंजना ओम कश्यप, जानिए कितनी संपत्ति की हैं मालकिन!