क्या जवान बने रहने के लिए अभिनेता अनिल कपूर पीते हैं “सांप का खून”?? जानिए अनिल कपूर ने क्या कहा….

बॉलीवुड के अगर एवरग्रीन एक्टर्स की बात की जाए तो उसमें अनिल कपूर का नाम सबसे आगे आएगा। 64 की उम्र में भी उनकी तंदुरुस्ती आज के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। अपनी एनर्जी से वह आज भी युवा एक्टर्स के लिए चुनौती बने हुए हैं।

अनिल कपूर का डाइट प्लान बेहद ही खास है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अनिल ख़ून पीते हैं इसकी वजह से ही वह इस उम्र में भी डेशिंग और हैंडसम दिखते हैं।

पीते हैं सांप का खून-: 90 के दशक में भारतीय सिनेमाई पर्दे पर अनिल कपूर की तूती बोलती थी। उनकी सभी फिल्में हिट हुआ करती थीं। लेकिन उन्होंने जैसे अपनी बढ़ती उम्र को थाम लिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर सांप का खून पीते हैं जिसकी वजह से वह इतने यंग और हैंडसम लगते हैं। इसके अलावा उनकी डाइट में काफी हेल्दी फूड और न्यूट्रिएंट्स शामिल होते हैं। वह जिम में लंबे समय तक वर्कआउट भी करते हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया-: शेखर कपूर निर्देशित फिल्म “मिस्टर इंडिया” अनिल कपूर के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी। इस शानदार फिल्म को अनिल कपूर के साथ साथ बॉलीवुड के दमदार विलेन अमरीश पुरी की शानदार एक्टिंग के लिए भी याद किया जाता है।

इस फिल्म में मोगैम्बौ के किरदार में अमरीश पुरी ने जान डाल दी थी। मिस्टर इंडिया के साथ-साथ इस जोड़ी ने नायक फिल्म में भी अपने शानदार अभिनय से धमाल मचाया था। अनिल कपूर आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं।

यह भी पढ़े-: