क्या आप जानते हैं कि 5 अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबिता जी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पुराना और लगातार चलने वाला शो है। आज भी इसे हर घर में बड़े चाव से देखा जाता है। इसके एक एक किरदार ने दर्शकों के दिल में अपनी अलग और उम्दा पहचान कायम की है। आज हम बात करेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा फ़ेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबीता जी के बारे में!

यह भी पढ़ें-: शाहरुख की इस एक चीज़ को पाने की तमन्ना रखते थे सलमान खान, पिता की बात मान छोड़ दी थी जिद

शो मे निभाती है अहम किरदार-: मुनमुन दत्ता इस मशहूर सीरियल में साइंटिस्ट अय्यर की पत्नी का किरदार निभाती है। वही सीरियल के लीड कैरेक्टर जेठालाल अक्सर बबीता जी के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। दर्शकों को इनकी जुगलबंदी बहुत पसंद आती है। आज हम आपको बबीता जी के बारे में ऐसे फैक्ट बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

5 भाषाओं में कर चुकी है काम-: बबीता जी को टीवी इंडस्ट्री में काम करने का एक लंबा अनुभव है। इसके अलावा वह पांच भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी है। इसमें वह सबसे पहले 2003 में आई कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें-: फिर बोल्ड अवतार में नजर आई बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता, बेहद छोटे ड्रेस पहन अंधेरे में कराया फोटोशूट

इसके बाद उन्होंने गौरी अडेलकर की इंग्लीश फिल्म द लिटिल गॉडेस में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी। 2016 में मुनमुन ने एक बंगाली फिल्म की थी जिसका नाम था मून गांधी नूहेन। इसके अलावा उन्होंने अमर आकाश मेघ वृष्टि में भी जबरदस्त अभिनय किया था. यह फिल्म नील मुखर्जी द्वारा निर्देशित थी। मुनमुन ने पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म हॉलिडे में भी काम किया था जिसमें उनके साथ डीनो मोरिया और कश्मीरा शाह जैसे कलाकार थे।

यह भी पढ़ें-: करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए