क्या आपके पास भी है 786 नंबर का नोट? तो घर बैठे होगी 3 लाख रुपए तक की तगड़ी कमाई, जानिए कैसे

आज के समय में हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहता है. अक्सर हमने देखा है कि लोग पैसा कमाने के लिए अलग-अलग तरीके और तकनीकी अपनाते रहते हैं. हर व्यक्ति अपनी नौकरी करने के साथ-साथ एक्स्ट्रा कमाई करने की भी चाहत रखता है लेकिन आप लोग जानते होंगे कि कई तरीकों से लोग आसानी से पैसा कमा लेते हैं यानी कि कई तरीके शॉर्टकट होते हैं तो कोई लंबा होता है.

अगर आपको करेंसी नोट के सिक्कों को इकट्ठा करने का शौक है तो आप अपने घर बैठे बैठे लाखों रुपए तक की कमाई कर सकते हैं आपके पास अगर 786 नंबर का कोई भी 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 नोट है तो आप आराम से घर बैठे रातो रात लखपति बन सकते हैं. तो आइए जानते हैं यह तगड़ी कमाई करने का तरीका कौन सा है.

अगर आपके पास भी नोट कलेक्शन है और उसमें 786 नंबर की सीरीज वाला कोई भी करेंसी नोट है तो आप उसे ebay वेबसाइट पर जाकर और वहां पर अपने नोटों के दाम वसूल सकते हैं. 786 अंक का इस्लाम में बहुत बड़ा महत्व है और इस्लाम धर्म के लोग इसे बहुत पवित्र मानते हैं. हालांकि 786 को लेकर अलग-अलग धर्म में अलग-अलग बातें हैं और यही कारण है कि इसे लगभग सभी जाति समुदाय के लोग बहुत शुभ और भाग्यशाली मानते हैं और इस नोट के बदले आपको मुंह मांगी रकम भी देने को तैयार हो जाते हैं.

यहां बेच सकते हैं अपने यह नोट:

  • अगर आप अपनी नोट को बेचना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको www. ebay.com पर जाना होगा.
  • जब आप इस वेबसाइट के होम पेज पर जाएंगे तो खुद को सेलर के रूप में रजिस्टर्ड करना पड़ेगा.
  • अब आपको अपने नोट की एक साथ तस्वीर इस वेबसाइट पर अपलोड करनी पड़ेगी.
  • आपको बता दें कि जो लोग पुराने नोट और कॉइन खरीदने के शौकीन हैं उन्हीं लोगों को ebay आपके ऐड को दिखाएगा.
  • इसके बाद जो भी लोग इस एंटीक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वह आपसे संपर्क करेंगे इसके बाद आप अपने हिसाब से यहां अपने नोट को बेच दें.

Read Also: