लाइमलाइट से दूर रहती है धर्मेंद्र की ये दो बेटियां, एक है साइकोलॉजिस्ट तो दूसरी डायरेक्टर

धर्मेंद्र बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काफी फिल्मों में काम किया है और उनका बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम माना जाता है.

धर्मेंद्र की बात करें तो उन्होंने 2 शादियां की हैं जिसमें उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं जिनके 2 बेटे और 2 बेटियां हैं. सनी देओल और बॉबी देओल 2 बेटे बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता हैं, लेकिन उनकी 2 बेटियों के बारें में काफी कम लोग जानते हैं.

धर्मेंद्र की पहली पत्नी के 2 बेटियों का नाम अजिता और विजेता हैं जिनके बारें में काफी कम लोग जानते हैं कि वो क्या करते हैं. विजेता की बात करें तो विजेता एक बिजनेस कंपनी की डायरेक्टर हैं. तो अजिता की बात करें तो वो अमेरिका में रहती हैं वो एक साइकोलॉजिस्ट हैं.

विजेता की शादी विवेक गिल के साथ हुई हैं और उनके 1 बेटा और 1 बेटी हैं. तो अजिता की शादी किरण चौधरी के साथ हुई हैं और उनकी 2 बेटियां हैं.

अजिता वैसे अमेरिका में रहती हैं और वो ज्यादा यहां आती नहीं, लेकिन विजेता की बिजनेस कंपनी द्वारा सनी देओल फिल्में प्रोडूस करते हैं.

अजिता और विजेता वैसे ज्यादा चर्चा में नहीं रहती और वो फिल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर रहते हैं. धर्मेंद्र की इन बेटियों के बारें में ज्यादा लोग जानते तक नहीं हैं.

यह भी पढ़े-: