2 शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे धर्मेन्द्र, 30 साल बाद फिर हुई मुलाकात…

धर्मेंद्र बॉलीवुड के एक महान दिग्गज अभिनेता रहें हैं जिन्होंने बॉलीवुड में 60 सालों से काम किया हैं और कमाल किया है. धर्मेंद्र ने काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनका काफी बड़ा नाम हैं. धर्मेंद्र आज भी जहां जाते हैं वहां अपने बेबाक अंदाज में नज़र आते हैं और हर एक बात खुलकर बोलते हैं.

धर्मेंद्र की बात करें तो उन्होंने 2 शादियां की हैं जिसमें उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं तो दूसरी पत्नी हेमा मालिनी हैं. धर्मेंद्र ने दूसरी शादी के बाद भी अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया.

2 शादियां होने के बावजूद धर्मेंद्र का एक और अफेयर रहा हैं जिसकी काफी चर्चा उन दिनों में हुआ करती थी. धर्मेंद्र का अफेयर अनीता राज के साथ रहा हैं. अनीता राज के साथ उनके अफेयर की वजह से उनकी शादी टूटने तक आयी थी, लेकिन अपनी शादी बचाने के लिए धर्मेंद्र ने अनीता राज के साथ का रिश्ता तोड़ दिया था.

अनीता राज भी एक अच्छी अभिनेत्री हैं और फिलहाल वो छोटी सरदारनी में काम कर रहीं हैं. अनीता राज और धर्मेंद्र अब इंडियन आइडल के मंच पर एक साथ दिखाई दिए थे और वो वापस एक दूसरे से मिलकर खुश थे. धर्मेंद्र हमेशा खुलकर बातें करते हैं और उनके अफेयर की बातें भी वो हमेशा खुलकर किया करते हैं.