“देव के देव महादेव” एक्टर मोहित रैना ने की शादी, पत्नी संग शेयर की तस्वीरें

छोटे पर्दे का धारावाहिक देवों के देव महादेव ने बहुत कम समय में लोकप्रियता हासिल कर ली है. दर्शक बड़े प्यार के साथ इस धारावाहिक को देखना पसंद करते हैं. बता दे कि इस धारावाहिक में महादेव का किरदार मोहित रैना ने बखूबी निभाया है. एक्टर मोहित रैना ने नए साल के पहले दिन शादी कर ली है.

इसे भी पढ़ें-: 20 महीने की इस मासूम बच्ची ने 5 लोगों को दी नई जिंदगी, सबसे कम उम्र में किया अंगदान

इस बात की जानकारी एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर के दी है. मोहित ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उन तस्वीरों में मोहित अपनी पत्नी संग नजर आ रहे हैं वही कुछ तस्वीरों में दोनों एक दूसरे से शादी के बाद पोज देते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

अपनी शादी के खास मौके पर मोहित रैना ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं उनकी पत्नी अदिति कलरफुल लहंगे के साथ हल्के रंग का दुपट्टा ओढ़े दिखाई दी. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद लोगों बधाइयां देते नहीं थक रहे.

इसे भी पढ़ें-: पिता के पास बचे थे सिर्फ 6 महीने, बेटे ने अपना लीवर दान कर पिता को दी नई जिंदगी

बता दे कि मोहित रैना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. धारावाहिक में काम करने के बाद मोहित को लोकप्रियता देवों के देव महादेव धारावाहिक से मिली. लोकप्रियता हासिल करने के बाद मोहित रैना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में बेहतरीन अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता. फिल्मों के साथ-साथ मोहित रैना काफिर, भौकाल जैसे वेबसीरीज में भी अभिनय कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-: उम्र 181 साल.. मौ’त भूल गई है इनके घर का रास्ता, मौ’त के लिए रोज तड़प’ता है यह बुजुर्ग