दूसरी बार मां बनने जा रही देबिना बनर्जी, 4 महीने पहले ही दिया था बेटी ‘लियाना’ को जन्म

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री देबिना बनर्जी और अभिनेता गुरमीत चौधरी के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. आपको बता दें कि देबीना और गुरमीत फिर से मम्मी पापा बनने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में देबिना ने सीता का रोल और गुरमीत ने श्री राम का किरदार निभाया था.

इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया और डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली शादी के 11 साल बाद दोनों को माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. उनके घर 3 अप्रैल 2022 को बिटिया ने जन्म लिया जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा.

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है. इस पिक्चर में देबिना और गुरमीत वाइट आउटफीट मैं नजर आ रहे हैं. देबीना को गुरमीत ने अपने गले लगाया हुआ है और बिटिया को गोद में उठा रखा है. वहीं अभिनेत्री अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की इमेज दिखा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इस पिक्चर के साथ कैप्शन में लिखा है कुछ निर्णय ऊपरवाला अपने समय के अनुसार तय करता है जिसे कोई भी बदल नहीं सकता. यह ऐसा आशीर्वाद है जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा है नंबर दो स्टेट में लिखा है.. मम्मी अगेन ऑन द वे.. डैडी अगेन.. प्रेगनेंसी डायरीज..

यह खबर मिलने के बाद फैंस थोड़े हैरान है क्योंकि कपल को 4 महीने पहले ही बेटी हुई है जिससे लग रहा है कि यह प्रेगनेंसी अनप्लांड है लेकिन फैंस बेहद खुश हैं और गुरमीत और देबिना को बधाइयां दे रहे हैं.