बॉलीवुड के खूंखार विलन Danny की बेटी खूबसूरती में फिल्मी एक्ट्रेस को देती हैं मात, देखें तस्वीरें

90 और 2000 के दशक में अपनी खूंखार एक्टिंग से दर्शकों को रोमांचित कर देने वाले मशहूर एक्टर डैनी डेंजोंगपा अब अपनी लाइफ की दूसरी पारी खेल रहे हैं। 90 के दशक में उनकी एक्टिंग का जलवा ही ऐसा था कि इनको स्क्रीन पर देख कर दर्शक डर जाया करते थे।

डैनी की खूंखार आंखें यह साबित करती थी कि वह वास्तव में कितने बड़े विलेन थे। लेकिन असल जिंदगी में डैनी बेहद सिंपल पर्सनालिटी है। आज की आर्टिकल में हम डैनी की बेटी पेमा डेंजोंगपा के बारे में बात करेंगे।

दिखने में बला की खूबसूरत है पेमा-: डैनी डेंजोंगपा की बेटी पेमा डेंजोंगपा दिखने में बेहद खूबसूरत है। अपनी खूबसूरती से वह बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस को भी मात देती है। इनके एक छोटे भाई भी हैं जिनका नाम रेंगपा डेंजोंगपा है। रेंगपा को बॉलीवुड में इंटरेस्ट तो था लेकिन पेमा को बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं था। पेमा का जन्म इंडिया में हुआ लेकिन उनकी परवरिश ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुई।

बॉलीवुड की जगह बिजनेस में बनाया करियर-: पेमा चाहती तो वह बॉलीवुड में कैरियर बना सकती थी जो उनके लिए काफी आसान होता।लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की जगह बिजनेस को अपने करियर के रूप में चुना। पेमा एक एंटरप्रेन्योर है और मल्टीनेशनल कंपनी यूकोसोम बेरी की निदेशक हैं। वह कंपनी के मंडल सदस्यों में से एक हैं।

नहीं है बॉलीवुड से कोई नाता-: पेमा का बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है। डैनी खुद बताते हैं कि उसे बॉलीवुड के बारे में कोई जानकारी नहीं है।लेकिन अगर आप उसे बिजनेस के बारे में पूछेंगे वह आपको काफी जानकारी देगी। पेमा फिलहाल भारत की मुंबई शहर में रहती हैं। वह बौद्ध धर्म का पालन करती हैं। पेमा सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं है। इसलिए हमें उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़ें-: