नहीं दे सकती थी बच्चों को जन्म, शादी के 7 साल बाद इस विधि के जरिए मां बनी थी नीता अंबानी

मुकेश अंबानी भारत देश के सबसे धनी परिवारों में से एक हैं. नेटवर्क मार्केट डॉट कॉम के मुताबिक मुकेश अंबानी की संपत्ति करीब 6,00,000 करोड़ के आस-पास है. इतनी विशाल संपत्ति होने के बाद भी मुकेश अंबानी बेहद साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं बल्कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी एक रॉयल लाइव जीना पसंद करती हैं. इन दोनों की शादी 1985 में एक भव्य समारोह में हुई थी.

इसे भी पढ़ें-: 17 साल की उम्र में गवाया एक पैर, नकली पैर लगाकर अपने काम से बनाई पहचान

बता दे कि नीता अंबानी गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थी और शादी से पहले एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थी. वह धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती थी इसी दौरान उन्हें मुकेश अंबानी से प्यार हुआ और 1985 में एक भव्य समारोह में दोनों ने शादी कर ली.

इसे भी पढ़ें-: स्नान करवाते समय टूटा लड्डू गोपाल का हाथ, रोते-रोते अस्पताल पहुंचा पुजारी, डॉक्टरों ने किया प्लास्टर

एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि पैसा पावर और कनेक्शन होने के बावजूद ऐसा कौन सा काम है जो नीता अंबानी नहीं कर सकती फिर नीता अंबानी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया था कि वह मां नहीं बन सकती थी. जब वह महज 23 साल की थी तब उन्हें इस बात का अंदाजा लग गया था कि वह मां नहीं बन सकती और यह जानने के बाद वह बेहद दुखी थी.

इसे भी पढ़ें-: करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

नीता अंबानी ने बताया कि मशहूर गायनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर फिरूजा पारीख उनकी बहुत अच्छी दोस्त है जिनकी मदद से वह कुछ सालों बाद आईवीएफ के जरिए मां बन पाई थी. आपको बता दें कि नीता अंबानी 3 बच्चों की मां है जिसमें आकाश और ईशा अंबानी की शादी हो चुकी है तो वही सबसे छोटे बेटे अनंत अभी भी कुंवारे हैं.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें