60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर की बदली किस्मत, मजदूरी करते करते बना मॉडल, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

आजकल की मॉर्डनाइज दुनिया में अगर सब से तेज चलने वाली चीज का नाम अगर लिया जाए तो वह है सोशल मीडिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी चीज इतनी तेजी से वायरल होती है कि वह पलक झपकते ही कश्मीर से कन्याकुमारी पहुंच जाती है।

pic credit: shk_digital
[email protected]_digital

ऐसा ही एक वायरल किस्सा सामने आया है। यहां एक दिहाड़ी मजदूर मजदूरी करते करते मॉडल बन गया। तस्वीरें देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

pic credit: shk_digital
[email protected]_digital

मजदूर बना सोशल मीडिया सेंसेशन-: खलीज टाइम्स के अनुसार इस मजदूर का नाम मम्मिकम है। अब यह मजदूर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुका है। यह केरल के कोच्चि को स्थित वेनक्कड़ में मजदूरी करता था। कभी लुंगी पगड़ी और फटी शर्ट पहने वाला मजदूर अब कोट पैंट और ब्लेजर पहनता है। वह अब सेलिब्रिटी बन चुका है।

फोटोग्राफर ने बनाया मॉडल-: 60 वर्षीय मजदूर की क़िस्मत एक फोटोग्राफर ने बदल दी। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर शरीक वायलिन की अनुभवी नजरों ने इस मजदूर को ढूंढ निकाला। दरअसल इस मजदूर की शक्ल मलयालम हीरो और म्यूजिक कंपोजर विनायकन्न टीके से काफी मिलती-जुलती लगी। शरीक़ ने मजदूर की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी और देखते ही देखते तस्वीर वायरल हो गई।

pic credit: shk_digital
[email protected]_digital

वायरल वीडियो ने बनाया मॉडल-: इस फोटो को वायरल होता देख शरीक ने मम्मिकम को एक आईपैड लेकर कोट पैंट पहनकर पोज देने को कहा। उन्होंने प्रोफेशनल तस्वीरें खींची और इसका मेकिंग वीडियो ने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

pic credit: shk_digital
[email protected]_digital

यह वीडियो भी जबरदस्त वायरल हो गया। मम्मिकम को अब कई जगह से मॉडलिंग के ऑफर आ रहे हैं। किस्मत के बारे में सच ही कहा जाता है कब दगा दे जाए कब साथ दे जाए कोई नहीं जानता। बहरहाल मम्मिकम अब एक लैविश लाइफ का आनंद ले रहे हैं।

यह भी पढ़े-: