बिहार के भागलपुर में जन्मा अंग्रेज जैसा दिखने वाला बच्चा, परिजन और डॉक्टर हुए हैरान-परेशान

इस दुनिया में रोज कोई ना कोई अजीबोगरीब चमत्कार होते रहते हैं जिससे जानने के बाद हम खुद हैरान हो जाते हैं यह कैसे संभव है.. मगर कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं जिन पर हमें यकीन करना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा. बिहार के भागलपुर जिले में एक महिला ने अंग्रेज जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे के जन्म के बाद परिजन काफी हैरान परेशान है.

इसे भी पढ़ें-: नहीं दे सकती थी बच्चों को जन्म, शादी के 7 साल बाद इस विधि के जरिए मां बनी थी नीता अंबानी

आमतौर पर देखा जाता है कि जब घर में किसी बच्चे का जन्म होता है तो उसकी आंख, कान या चेहरा उसके माता-पिता से मिलता जुलता है मगर इस बच्चे में कुछ भी अपने माता-पिता से नहीं मिल रहा. यहां तक इस बच्चे के बाल भी बुरे हैं बच्चा देखने में बहुत खूबसूरत है और बच्चा बिल्कुल अंग्रेज की तरह दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें-: स्नान करवाते समय टूटा लड्डू गोपाल का हाथ, रोते-रोते अस्पताल पहुंचा पुजारी, डॉक्टरों ने किया प्लास्टर

हैरानी की बात यह है कि उसकी तरह दिखने वाला घर में और कोई नहीं है. डॉक्टर ने जब उसका हीमोग्लोबिन टेस्ट कराया तो वह सिक्स पॉइंट पर निकला फिर सीनियर पीडियाट्रिक डॉक्टर ने बच्चे के एल बी 9 टेस्ट की सलाह दी जिसमें वह बहुत कम पाया गया और यही कारण है इसकी वजह से वह गोरा है और उसके बाद भूरे हैं.

इसे भी पढ़ें-: 17 साल की उम्र में गवाया एक पैर, नकली पैर लगाकर अपने काम से बनाई पहचान

एशिया के लोगों में या भरपूर मात्रा में पाया जाता है इसलिए यहां के लोग सावले रंग के भी होते हैं लेकिन किसी ने सच ही कहा है कि भगवान की मर्जी के आगे कहीं कुछ भी संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें