500 का छुट्टा कराने के लिए खरीदा था लॉटरी टिकट, 5 घंटे बाद करोड़पति बन गए

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख खान द्वारा कहा गया एक डायलॉग है “किस्मत की एक अच्छी चीज होती है कि वह पलटती है”। यह डायलॉग केरल के रहने वाले सदानंदन पर पूरी तरह फिट बैठता है।

उन्होंने महज छुट्टा करवाने के नाम पर एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया। मगर कुछ ही देर में उनकी किस्मत ऐसी पलटी की ₹75 की लॉटरी की टिकट से वह करोड़पति बन गए। किस्मत ने इस बार उनका छप्पर फाड़ के साथ दिया है।

केरल के कोट्टायम के रहने वाले हैं दंपति-: केरल के कोट्टायम के रहने वाले सदानंदन ओलीपरम्बील की उम्र 77 वर्ष है। वह पिछले कई सालों से नियमित रूप से लॉटरी के टिकट खरीदा करते थे। मगर आज तक उनके हाथ कुछ भी बड़ा नहीं लगा था। मगर आज वह एक मटन की दुकान पर मटन लेने गए।

लेकिन उनके पास छुट्टे नहीं थे तो उन्होंने अपने 500 के नोट को छुट्टा कराने के लिए बगल की एक सरकारी लॉटरी की दुकान से न्यू ईयर क्रिसमस जैकपोट लॉटरी टिकट खरीद लिया। लेकिन जब दोपहर में उस लॉटरी का रिजल्ट आया तो सदानंदन हक्के बक्के रह गए।

जीती 12 करोड़ की इनामी राशि-: जब सदानंदन को लॉटरी का रिजल्ट पता चला तो वह बेहद खुश हुए। उन्होंने लॉटरी में करीब 12 करोड़ रुपए जीते। उनके घर में काफी खुशी का माहौल है। सदानंदन बताते हैं कि उनके घर के आर्थिक हालात ठीक नहीं है। वह खुद एक पेंटर हैं और इस कोरोना महामारी के वजह से घर की आर्थिक गाड़ी कैसे भी चल रही थी।

मगर अब उनके हाथ जैकपॉट लग गया है। सदानंदन ने आगे बताया कि अब वह एक अच्छा सा घर बनाएंगे अपने बच्चों का भविष्य संभालेंगे। इस राशि को कैसे खर्च करना है अपने बच्चों के साथ मिलकर कोई निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें-: