बोमन ईरानी का बड़ा बेटा है फिल्म जगत का एक बड़ा नाम, हाइट पर्सनैलिटी देख दंग रह जाएंगे आप

बोमन ईरानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बोमन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं बॉलीवुड के साथ-साथ इन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अभिनय का लोहा मनवाया है. बोमन ईरानी की ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें कभी भी भुलाया नहीं जा सकता उस फिल्म में मुन्ना भाई एमबीबीएस, 3 इडियट, लगे रहो मुन्ना भाई, डॉन 2 और रनवे जैसी फिल्में शामिल हैं.

लेकिन आपको बता दे उन्हें फिल्म 3 ईडियट्स में बेहद ज्यादा पसंद किया गया. उनका वायरस वाला किरदार काफी तेजी से वायरल हुआ था. आपको बता दें कि बोमन ही नहीं बल्कि उनके बेटे भी फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत बड़ा नाम है. आइए जानते हैं बोमन ईरानी के बड़े बेटे जो खुद इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुके है.

बता दें कि बोमन ईरानी के दो बेटे हैं बोमन के बड़े बेटे का नाम कायोज ईरानी हैं जो कि एक जाने माने एक्टर और डायरेक्टर है. कायोज़ की पर्सनालिटी अपने पिता बोमन ईरानी पर गई है. वह एकदम बोमन ईरानी की तरह ही दिखते हैं. दोनों साथ में ट्यूनिंग भी शेयर करते हैं. कायोज़ के इंस्टाग्राम पर उनकी और पिता बोमन की कई तस्वीरें देखी जा सकती है.

अगर फिल्मों की बात की जाए तो कायोज़ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, अजीब दास्तान, द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा, यंगिस्तान जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं हाल ही में कायोज़ ने अभिनेत्री जानवी कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है. बता दे कि कायोज फिल्म डायरेक्ट बनने की दिशा में आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे है.