बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का 53 साल की उम्र में निधन, कोलकाता में कांसर्ट के दौरान बिगड़ी तबीयत

बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर केके[Krishnakumar Kunnath] का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए गए थे जहां परफॉर्मेंस के कुछ ही देर बाद उनके साथ यह हादसा हुआ. जिसके बाद उन्हें तुरंत सीएमआरआई अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: लव स्टोरी ऑफ रतन टाटा, जाने क्यों बिज़नेस टायकून ने नहीं पहना शादी का सेहरा, कैसे अलग हो गई थी गर्लफ्रेंड

बता दे, केके कोलकाता के गुरूदास कॉलेज के फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे मिली जानकारी के मुताबिक वहां जिस होटल में ठहरे हुए थे. वहां की सीढ़ियों पर उनका पैर फिसल गया. सीएमआरआई अस्पताल के प्रवक्ता की माने तो जब उन्हें अस्पताल ले आया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें: 2 शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे धर्मेन्द्र, 30 साल बाद फिर हुई मुलाकात…

बताया जा रहा है कि इवेंट के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिससे वह नीचे गिर पड़े लेकिन जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक कि कुछ घंटों पहले इस इवेंट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: मां ने बेटे के लिए बनाई चिप्स, लेकिन बेटा तो एक बार सोया फिर उठा ही नहीं, जानिए पूरी कहानी

वह 2 दिन के प्रोग्राम के लिए कोलकाता गए थे. सोमवार को भी उन्होंने लाइव परफॉर्म किया था लेकिन दूसरे दिन प्रोग्राम के बाद उनके साथ ऐसा होना सबके लिए दुखद है. केके की अचानक मृत्यु की खबर से फिल्म जगत और संगीत जगत में एक शोक की लहर है. इतना ही नहीं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर शोक जताया है.

केके ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. 90 के दशक के पल और यारों जैसे गाने आज भी लोगों की जुबान पर बरकरार है. केके ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य कई भाषाओं में गाना गाए हैं,