बॉलीवुड ब्रेकिंग-:खामोश हुई यह दमदार आवाज, मशहूर सिंगर कंपोजर बप्पी लहरी का हुआ देहांत

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड में बुरी खबरों के आने का सिलसिला बदस्तूर जारी है।अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड ने भारत की महान गायिका भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर को खो दिया था। उसके बाद भारत ने एक और महान सिंगर और कंपोजर को खो दिया है।

जी हां मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी का देहांत हो गया है। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली।वह 69 वर्ष के थे।उनका अचानक यूं चले जाना म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

अपने धुनों के दम पर छेड़ा था नया राग-: बप्पी लहरी ने किशोर दा के साथ बहुत काम किया था।उन्होंने किस किशोर दा के साथ मिलकर कई सुपरहिट गाने दीजिए जिसमें “दे दे प्यार दे दे” गाना सुपरहिट हुआ था। इसके अलावा बप्पी लहरी नए सिंगर्स को चांस देने के लिए जाने जाते थे।वह मुंबई के बड़े अस्पताल में एडमिट थे और उनका इलाज चल रहा था।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने दी जानकारी-: बप्पी लहरी के निधन की जानकारी न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल कर दी। बता दें कि पिछले वर्ष अप्रैल माह में बप्पी दा भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे।हालांकि मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी रिकवरी हो गई थी।

अचानक बिगड़ गई तबीयत-: बप्पी दा का इलाज कर रहे डॉक्टर की टीम ने बताया कि एक महीने के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह तेजी से रिकवर हो रहे थे सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था।लेकिन अचानक मंगलवार उनकी तबीयत बहुत तेजी से बिगड़ गई जिसकी वजह से उनका निधन हो गया है।डॉक्टर ने बताया की बप्पी दा का निधन ऑब्स्ट्रिक्टिव स्लिप एपनिया नामक बीमारी से हुआ है।

यह भी पढ़े-: