इस गंभीर बीमारी का कर रही है सामना बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम, इंस्टा पोस्ट पर किया खुलासा

टीवी पर फेयर एंड लवली का एडवर्टाइजमेंट कर मशहूर हुई अभिनेत्री यामी गौतम अब एक स्थापित अभिनेत्री बन चुकी है।उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

हाल ही में आई उनकी फिल्म “उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” सुपरहिट थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट विकी कौशल थे। लेकिन हमेशा हंसते मुस्कुराते रहने वाली अभिनेत्री एक बीमारी से भी लड़ रही हैं।

लाइलाज है यामी की बीमारी-: पिछले दिनों यामी गौतम ने अपने इंस्टा पोस्ट पर बताया कि वह एक स्किन की लाइलाज बीमारी की सामना कर रही है। इस बीमारी में उन्हें पूरे शरीर पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

शूटिंग के वक्त काफी मेकअप के बाद वह साफ तौर पर किसी को दिखाई नहीं देते। यामी नें आगे लिखा मैं काफी समय से इस चीज को एक्सेप्ट नहीं कर पा रही थी। लेकिन अब मैंने क्या फैसला किया है कि मैं इसको ऐसेप्ट करूंगी। मैं जैसी भी हूं अच्छी हूं।

बॉलीवुड निर्देशक से रचाया विवाह-: यामी ने बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आदित्य धर से जून 2021 में शादी कर ली। बताया जाता है कि यह दोनों फिल्म “उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” के दौरान करीब आए थे। यह फिल्म सुपर डुपर हिट हुई थी। देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत यह फिल्म आदित्य धर द्वारा निर्देशित की गई थी।

यह भी पढ़े-: