बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी हुए फर्जीवाड़े का शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी..

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर एक खबर आ रही है। उनके साथ लोन के नाम पर फर्जीवाड़ा हो गया है। ठग ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल करते हुए धनी एप से ₹2000 का लोन ले लिया जिससे उनका सिबिल स्कोर कम हो गया। आइए जानते हैं विस्तार से!

ट्वीट कर दी जानकारी-: सनी लियोन अपने साथ हुए फर्जीवाड़े की जानकारी को ट्वीट करके बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि इंडियन बुल सिक्योरिटी भी उनकी मदद नहीं कर रहा। बता दें कि इंडियन बुल्स सिक्योरिटी धनी एप को प्राउडली ओनर करता है।

कंपनी ने ठीक कराई गड़बड़ी-: सनी लियोन के ट्वीट से इंडियन बुल्स सिक्योरिटी में खलबली मच गई। उन्होंने तत्काल सनी लियोनी से संपर्क कर उनकी समस्या का समाधान कर दिया। हालाँकि समाधान हो जाने के बाद सनी लियोनी ने शिकायत करने वाला ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन उन्होंने कंपनी को वापस थैंक यू भी कहा।

धनी एप के लिए रोज आती हैं शिकायतें-: इस ऐप से परेशान होने वाली सनी लियोनी इकलौती नहीं है। इस ऐप को लेकर रोजाना तमाम शिकायतें आती हैं। यह सिलसिला लगातार नवंबर से चल रहा है।

हाल ही में अभी न्यूज़ एजेंसी रायटर्स के पत्रकार आदित्य ने यह आरोप लगाया था कि उनके पैन कार्ड के नाम पर यूपी और बिहार के लोगों को लोन दिया गया है। हालांकि कंपनी का कहना है कि हम गड़बड़ियां दूर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-: