किसी अप्सरा से कम नहीं है बॉबी देओल की पत्नी तान्या, बॉलीवुड की चकाचौंध से रहती है दूर

आज बॉबी देओल को कौन नहीं जानता है. 90 के दशक में बॉबी देवल एक प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक थे. इतना ही नहीं बॉबी बॉलीवुड के लिए लेजेंडरी सुपरस्टार धर्मेंद्र के छोटे बेटे हैं. बॉबी देओल को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. बॉबी देओल की पत्नी तान्या खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं.

बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पत्नी तानिया की कुछ तस्वीरें शेयर किया हैं. बॉबी देओल ने 25 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं देते हुए लिखा तुम मेरे दिल.. मेरी आत्मा.. मेरी दुनिया.. मैं हमेशा हमेशा के लिए तुम्हें प्यार करूंगा..

पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई हस्तियों ने शादी की 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल देखने में बेहद खूबसूरत है. इनकी खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां भी बिल्कुल फीकी लगती है. सनी देओल की पत्नी तान्या की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. लेकिन आपको बता दे की तान्या देओल इतनी खूबसूरत होने के बाद भी खुद को हमेशा बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखती है.