भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी ने बढ़ाया गौरव, NCC के जवानों के साथ मिलाए कदम से कदम

यह कहा जाता है कि हर बच्चे का पहला स्कूल उसका घर होता है और उसकी प्रथम गुरु मां होती है। मां और घरवालों के दिए अच्छे संस्कार ही बच्चों को एक अच्छे व्यक्तित्व के रूप में निखारते हैं। यही बच्चे आगे चलकर अपने माता-पिता का नाम खूब रोशन करते हैं।

आज के लेख में हम बताएंगे कि रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने एक ऐसा काम किया है जिससे रवि किशन काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। जिसे पढ़कर आप भी गर्व महसूस करेंगे।

इशिता ने लिया एनसीसी परेड में हिस्सा-: रवि किशन शुक्ला की बेटी इशिता ने एनसीसी कैडेट्स की परेड में भाग लिया है। हर साल 28 जनवरी को दिल्ली में करिअप्पा ग्राउंड में यह परेड आयोजित की जाती है। जिस का निरीक्षण खुद देश के प्रधानमंत्री करते हैं।

एक्टर ट्विटर पर शेयर की खुशी-: रवि किशन ने ट्विटर पर अपनी बेटी इशिता शुक्ला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “यह एक पिता के लिए बेहद गर्व का क्षण है।

मेरी बेटी इशिता शुक्ला आज नई दिल्ली के करिअप्पा ग्राउंड में एनसीसी परेड में हिस्सा लेगी जिसका निरीक्षण और उद्बोधन भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी के हाथों होगा”। इस तस्वीर में इशिता एनसीसी की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

पीएम ने किया अवलोकन-: दोपहर 12:00 बजे प्रधानमंत्री ने इस एनसीसी परेड के गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया और सलामी ली।इसके अलावा उन्होंने एक बेहद ओजस्वी पूर्ण भाषण भी दिया। प्रधानमंत्री ने एनसीसी कैडेट्स की कार्यवाही, माइक्रोलाइट फ्लाइंग, पैरासेलिंग और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी अवलोकन किया।

प्रधानमंत्री ने किया सम्मानित-: एनसीसी की परेड में 17 राज्यों की 300 लड़कियों समेत 1000 कैडेट्स ने हिस्सा लिया था।प्रधानमंत्री के सामने अपनी कला का प्रदर्शन करने के बाद चुने गए उत्कृष्ट कैडेट्स को प्रधानमंत्री ने मेडल एवं छड़ी देकर सम्मानित भी किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें-: