बिहार: इंटर परीक्षा देने के दौरान लड़की ने दिया बेटी को जन्म, सेंटर पर सभी ने मनाई खुशियां

हम सबको पता है कि फरवरी और मार्च के महीने में अधिकतम राज्यों की बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होती है और हाल फिलहाल इन दिनों बिहार में इंटर की परीक्षा चल रही है.

इसी बीच बिहार के भागलपुर से एक मामला सामने आया है कि परीक्षा के दौरान एक छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया है. अब यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है.

जिले के उर्दू बालिका विद्यालय असानंदपुर में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के दौरान छात्रा को पीड़ा शुरू हुई जिसके बाद छात्रा को सदर अस्पताल ले जाया गया वहां छात्रा ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया.

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक छात्रा दूसरी पाली में इंटर मुस्लिम उर्दू हाई स्कूल में परीक्षा देने के लिए आई थी. बच्चे के जन्म देने के बाद एग्जाम सेंटर में मिठाई बांटी गई और डीईओ ने बताया कि छात्रा जून में होने वाली विशेष परीक्षा में शामिल होकर अपनी परीक्षा दे सकती है.

वही परीक्षार्थी द्वारा बच्चे को जन्म दिया जाने के बाद सदर एसडीओ धनंजय कुमार ने इस बात की पुष्टि की है कि छात्रा रूपा और उसकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं. आखिर में उन्होंने बताया कि छात्रा रूपा नाथ नगर निवासी मुकेश की बेटी हैं.

और वह सुखराज उच्च विद्यालय की एक होनहार छात्रा हैं वहीं छात्रा रूपा की मां गीता कुमारी ने बताया कि बच्ची के जन्म से उनका परिवार बेहद खुश हैं और उन्होंने बच्ची का नाम छोटी रखा है.

यह भी पढ़ें-: